main page

रणवीर सिंह के सामने टाइगर श्रॉफ ने की दिशा पाटनी के साथ कुछ ऐसी हरकत, लोग उड़ा रहे मजाक

Updated 28 December, 2017 09:29:30 PM

हाल ही में टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सोर्स की मानें तो ये दोनों न्यू ईयर...

मुंबईः हाल ही में टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सोर्स की मानें तो ये दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए सिटी से पिछली रात ही रवाना हो गए हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर टाइगर अपने लेडी लव की गोद में बैठे नजर आए। दरअसल, इन दोंनों की वहां रणवीर सिंह के साथ मुलाकात हुई तो टाइगर ने रणवीर को अपनी और दिशा के ठीक बगल वाली सीट ऑफर कर दी। इतना ही नहीं, रणवीर के लिए जगह बनाने के लिए टाइगर दिशा की गोद में बैठ गए। 


टाइगर, दिशा की बहुत केयर करते हैं और वो ये प्रूफ भी कर चुके हैं कि वो एक अच्छे ब्वॉयफ्रेंड हैं। दरअसल, कुछ महीनों पहले लैक्मे फैशन वीक के ग्रैड फिनाले में टाइगर ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को ऊप्स मोमेंट से बचाया था। दरअसल, टाइगर ने दिशा को कांच के बने रैम्प वॉक पर तब चलने से रोका जब उन्हें एहसास हुआ कि इस रैंप पर सब कुछ दिख रहा है और क्योंकि दिशा ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी तो उनके साथ ऑकवर्ड मोमेंट हो जाता। 

दरअसल, उस समय दिशा से पहले टाइगर रैम्प वॉक कर चुके थे और उन्होंने देखा कि रैम्प को मिरर फ्यूचरिस्टिक थीम पर बनाया गया था, जिसमें वॉक करने वाले की परछाई साफ झलक रही थी। इसके बाद जब दिशा पाटनी रैंप पर आने वाली थीं तभी टाइगर उनके पास पहुंचे और कान में कुछ कहा। इसके बाद दिशा ने वॉक नहीं किया और स्टेज के साइड में जाकर ऑर्गनाइजर्स से कुछ बात की। 

 

दिशा उस दौरान शिमरिंग शार्ट ड्रेस पहनकर रैम्प वॉक करने वाली थीं, जिसका रिफ्लेक्शन साफ तौर पर किसी बड़े मालफंक्शन के रूप में सामने आ सकता था। हालांकि टाइगर ने समय रहते दिशा को आगाह कर दिया। इसके बाद दिशा ने सिर्फ रैम्प के बाहर ही पोज दिए। 

:

tiger shroffranvir singhDisha Patanibollywood

loading...