main page

Watch Pics: तलाक-ब्रेकअप के बाद इन TV एक्ट्रैसेस ने मारा यू-टर्न, बहनजी जी बन गई बोल्ड

Updated 04 December, 2016 02:10:06 PM

कुछ टीवी एक्ट्रैसेस की जिंदगी ब्रेकअप के दौर से गुजरी है। जेनिफर विंगेट, अंकिता लोखंडे, रश्मि देसाई समेत कई एक्ट्रेसेस अपने पार्टनर्स से अलग हुई हैं। तलाक या ब्रेकअप के बाद उनके लुक्स में काफी बदलाव आए हैं

मुंबई: कुछ टीवी एक्ट्रैसेस की जिंदगी ब्रेकअप के दौर से गुजरी है। लेकिन देखने वाली बात यह है कि दिल टूटने के बाद ये दुखी होने की बजाए अपनी जिंदगी से खुश हैं। जेनिफर विंगेट, अंकिता लोखंडे, रश्मि देसाई समेत कई एक्ट्रेसेस अपने पार्टनर्स से अलग हुई हैं। तलाक या ब्रेकअप के बाद उनके लुक्स में काफी बदलाव आए हैं। अलगाव के बाद, उन्होंने ट्रांसफर्मेशन करवाया और स्टनिंग लुक पाया है।

वैष्णवी धनराज
'न आना इस देश लाड़ो' फेम एक्ट्रेस वैष्णवी का तलाक इसी साल हुआ है। उन्होंने 2012 में नितिन शहरावत से शादी की थी। उनकी रीसेंट फोटोज पर नजर डालें तो यह साफ हैं कि उन्होंने अपनी लाइफ में मूव ऑन कर लिया है।


जेनिफर विंगेट

जेनिफर ने अप्रैल 2012 में 'दिल मिल गए' में उनके को-स्टार रहे करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। हालांकि, ढाई साल बाद ही दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए।  वैसे, करण से अलग होने के बाद जेनिफर अब अपनी सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। 

रश्मि देसाई

'उतरन' में तपस्या का किरदार निभाकर मशूहर हुईं एक्ट्रेस रश्मि देसाई का तलाक 2015 में हुआ था। नंदीश और रश्मि ने फरवरी, 2012 में शादी की थी। अलगाव के बाद सितंबर महीने में उन्होंने एक हॉट फोटोशूट करवाया था, जिसमें रश्मि काफी सिजलिंग लग रही थीं।

दलजीत कौर
 2015 में दलजीत ने उनके पति शालीन भनोट से तलाक लिया था। डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' की विनर रह चुकीं टीवी एक्ट्रैस दलजीत कौर ने 15 नवंबर को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर बाली वेकेशन और बेटे के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की पिक्चर्स पोस्ट की थी। 

श्रद्धा निगम
2008 में टीवी एक्ट्रैस श्रद्धा निगम ने करण सिंह ग्रोवर से गुपचुप शादी की थी। एक साल बाद ही इनका तलाक हो गया। 

:

tv actressBreakupdivorce

loading...