main page

अनुष्का के मुंबई रिसेप्शन से कुछ अनदेखी तस्वीरे आई सामने, क्या देखी आपने?

Updated 17 January, 2018 12:20:23 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म परी की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में अनुष्का और विराट कोहली ने अपनी शादी की दूसरी रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में दी थी। ये फंक्शन लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में हुआ जिसमें स्पोर्ट्स और बॉलीवुड वर्ल्ड के बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म परी की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में अनुष्का और विराट कोहली ने अपनी शादी की दूसरी रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में दी थी।

Bollywood Tadka

ये फंक्शन लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में हुआ जिसमें स्पोर्ट्स और बॉलीवुड वर्ल्ड के बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचे। हाल ही में इस रिसेप्शन की कुछ अनसीन फोटोज सामने आई हैं जिसमें अनुष्का एक फ्रेंड के साथ डांस करतीं नजर आ रही हैं। इस रिसेप्शन में अनुष्का शर्मा ने ब्लू-गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 11 दिसंबर को इटली में हुई शादी के बाद पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर की रात दिल्ली में होटल ताज के डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में हुआ था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली के अलावा कई क्रिकेटर पहुंचे थे। इस रिसेप्शन के दौरान भी अनुष्का ने जमकर डांस किया था सामने आए वीडियोज में वे मुंह में नोट दबाकर डांस करती दिखी थीं। दिल्ली में हुए रिसेप्शन में क्रिकेटर गौतम गंभीर, शिखर धवन और सुरेश रैना अपनी-अपनी वाइफ के साथ पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

:

unseen picturesAnushka Sharmavirat kohlimumbai reception

loading...