main page

उर्वशी ने गाय को केला खिलाते शेयर की तस्वीर, लोग बोले-तुमने पहली बार अच्छा काम किया है

Updated 20 May, 2018 03:05:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक गाय को केला खिलाते हुए नजर आ रही हैं। वैसे ये काफी अच्छा काम है लेकिन यूजर्स को उर्वशी का ये अंदाज पसंद नहीं आया और उन्होंने उर्वशी को ट्रोल कर दिया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक गाय को केला खिलाते हुए नजर आ रही हैं। वैसे ये काफी अच्छा काम है लेकिन यूजर्स को उर्वशी का ये अंदाज पसंद नहीं आया और उन्होंने उर्वशी को ट्रोल कर दिया। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो ने उर्वशी रौतेला को यूजर्स के निशाने पर ला खड़ा कर दिया। एक यूजर ने लिखा, गाय भी खुशकिस्मत है जो उर्वशी के हाथ से खाने का मौका मिला। एक यूजर ने लिखा, एक लात मारे तो गिर ही जाएं। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि तुमने पहली बार अच्छा काम किया है। तो वहीं किसी ने उर्वशी को गाय को पानी भी पिलानी की सलाह दिया। 

बता दें कि उर्वशी इन दिनों फिल्म "भानुप्रिया" की शूटिंग में बिजी हैं। उर्वशी रौतेला की इस साल मार्च महीने में रिलीज हुई फिल्म 'हेट स्टोरी 4' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उनके बोल्ड किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। 


 

:

urvashi rautelatrolledsocail mediashare videocow

loading...