main page

बिग बॉस खत्म होते ही विकास ने ज्योति को किया कॉल, बोल दी इतनी बड़ी बात

Updated 17 January, 2018 10:36:29 AM

रियलिटी शो बिग बॉस 11 के खिताब को शिल्पा शिंदे ने अपने नाम कर लिया हैं। इस सीजन में ''मास्टरमाइंड'' का दर्जा पाने वाले विकास गुप्ता भी टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रहे। अब खबर सामने आ रही है कि बिग बॉस खत्म होने के बाद ज्योति कुमारी को कॉल कर हालचाल पूछा और कहा कि कब मुंबई आ रही हो।

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस 11 के खिताब को शिल्पा शिंदे ने अपने नाम कर लिया हैं। इस सीजन में 'मास्टरमाइंड' का दर्जा पाने वाले विकास गुप्ता भी टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रहे। अब खबर सामने आ रही है कि बिग बॉस खत्म होने के बाद ज्योति कुमारी को कॉल कर हालचाल पूछा और कहा कि कब मुंबई आ रही हो। कोई भी दिक्कत हो तो मुझे कॉल करना। मैं हेल्प करने के लिए हरदम तैयार हूं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस से बाहर होने के बाद ज्योति कुमारी पटना के मसौढ़ी में रह रही हैं।एक इंटरव्यू के दौरान ज्योति  ने बताया कि यह मेरे लिए यही बड़ी बात है कि इतना बिजी रहने के बाद भी विकास गुप्ता ने मुझे कॉल किया। विकास ने कहा कि तुम मुंबई आ जाओ यहां पर रहने की कोई परेशानी नहीं होगी। कोई दिक्कत हो तो कॉल कर देना। ज्योति ने कहा कि मैं मुंबई जाकर एक्टिंग करूंगी, विकास ने मेरा सहयोग करने का वादा किया है। उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। 

Bollywood Tadka

विकास ने ये भी एलान किया है कि शो के आखिरी टास्क में जीत हासिल कर प्राइज मनी में से 6 लाख रूपये वह अर्शी और ज्योति को दे देंगे। 

Bollywood Tadka

:

Vikas GuptaJyoti Kumaribigg boss 11

loading...