main page

Maxim कवर पर यामी गौतम ने दिखाया किलर फिगर, तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे पसीने

Updated 28 January, 2018 09:51:56 AM

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैसेस में शुमार यामी गौतम के प्रति लोगों की दीवानगी पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ गई है। 29 साल की यामी ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। यामी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। वह देखने में काफी सुंदर और हॉट हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैसेस में शुमार यामी गौतम ने हाल ही में मैक्सिम के कवर पेज पर काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं। इस फोटोशूट में वो लैस-ब्रैलेट के साथ ब्लू जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

यामी की लैस-ब्रैलेट का स्टाइल अलिया अल रुफिया ने स्टाइल किया है जबकि उनका ब्लू कोर्ट मार्क्‍स एंड स्पेन्सर द्वारा डिजाइन का एक नमूना है। इसके अलावा नम्रता सोनी ने यामी का परफेक्ट मेकअप किया है, जिसने इस फोटो शूट में उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं।

Bollywood Tadka

वैसे इस मैक्सिम के कवर पर यामी का दिया हुआ ये पोज देखने में चाहे बेहद सिंपल दिख रहा है लेकिन ये अब तक का उनका सबसे हॉट पोज माना जा रहा है। इस फोटोशूट में यामी की तस्वीर फोटोग्राफर प्रसाद नाइक ने खींची हैं। मैक्सिम कवर पर इस सिंपल पोज को यामी की खूबसूरती एवरलेस बना रही जिसे देखकर आप सब दीवाने हो जाएंगे। तस्वीरों में यामी का किलर फिगर फैंस को मदहोश कर देने वाला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि यामी गौतम जल्द ही शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आएंगी। टीवी से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाली यामी गौतम का पहला टीवी सीरियल ‘चांद के पार चलो’ था। इसके बाद यमी ने ‘राजकुमार आर्यन’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ में काम किया। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर यामी इन सीरियल्स की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने लगीं।

Bollywood Tadka

टीवी के जरिए उन्होंने इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली कि फिल्ममेकर्स कि ध्यान उनपर पड़ने लगे। हालांकि, बॉलीवुड में यामी गौतम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही। उनकी शुरुआती फिल्में "एक्शन जैक्सन", "सनम रे" और "जुनूनियत" बॉक्स ऑफिस पर चल न सकीं।

Bollywood Tadka

इसी बीच उन्हें ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘काबिल’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म के जरिए यामी रातों-रात स्टार बन गई। उनको फिल्मों में सबसे बड़ी सफलता "विक्की डोनर" से लगी। उन्होंने फिल्म में कमाल का काम किया और सभी ने उनकी सराहना की। 29 साल की यामी ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। वह देखने में काफी सुंदर और हॉट हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Yami GautamMaxim photoshootbold looks

loading...