main page

एक्ट्रैसेस की हॉट योग फोटोज को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने (देखें तस्वीरें)

Updated 19 June, 2017 12:13:49 PM

बॉलीवुड डीवा ने अपने हॉट अंदाज और बोल्ड लुक से सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है

मुंबई: बॉलीवुड डीवा ने अपने हॉट अंदाज और बोल्ड लुक से सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है। अपनी हॉट फिगर के लिए ये योगा करती हैं। आने वाले 21 जून को पूरा विश्व फिर से एक बार अंतराष्ट्रिय योग दिवस मनाया जाएगा। इस गैलरी में आप उन बॉलीवुड एक्ट्रैसेस की फोटोज देख सकते हैं जिन्होंने योग को ना सिर्फ अपना लाइफस्टाइल ही नहीं बल्कि लाइफ बना लिया है।

Bollywood Tadka

बिपाशा बसु

बिपाशा को हॉरर मूवीज़ को छोड़ उनकी दूसरी पहचान फिटनेस है। इसके लिए बिपाशा जमकर योग करती हैं और जिम में भी पसीना बहाती हैं।

Bollywood Tadka

जैनिफर वींजेट

टीवी एक्ट्रैस जैनिफर वींजेट को उनके सीरियल को बेहद टीआरपी मिल रही है। जैनिफर ने भी योग को अपने लाइफस्टाइल का हिस्सा बनाया है।

Bollywood Tadka

विद्या

शाहरुख की बेहद सफल ऑफबीट फिल्म चकदे तो में हॉकी टीम की कप्तान का रोल प्ले करने वाली विद्या ना सिर्फ योग करती हैं बल्कि वे इसकी प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी देती हैं। उनकी इंस्टाग्राम सिर्फ उनके योग से जुड़ी एक्टिविटीज़ से ही भरी पड़ी है।

Bollywood Tadka

नरगिस फाखरी

फिल्म "रॉकस्टार" से फेमस हुईं एक्ट्रैस नरगिस फाखरी फिल्मी करियर डाउन होने के बावजूद भी अपने फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। वह भी अपनी हॉट योग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी ने योग को अपनी जीवनशैली तो बनाया ही है, और बहुत बड़े-बड़े इवेंट्स में उन्हें ट्रेनिंग के लिए बुलाया जाता है।

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा खान

बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका तो फिटनैस का दूसरा नाम हैं। 40 साल से अधिक उम्र की मलाइका के जीवन में योग का असर ऐसा है कि आप उनकी बॉडी और फेस से उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते। मलाइका के हॉट अंदाज को इंस्टाग्राम पर कई लोग फोलो करते हैं।

:

Shilpa shettyMalaika Arora KhanNargis Fakhribipasha basu

loading...