main page

रीमिक्स को लेकर यो यो हनी सिंह ने दिया बयान, कहा- सही ढंग से बनाना जरूरी

Updated 02 February, 2018 03:42:28 PM

सिंगर यो यो हनी सिंह का कहना है कि रीमिक्स बनाने का काम ठीक से किया जाना चाहिए। एक इंटरव्यू के दौरान हनी ने कहा, "मैं जब भी गीतों का रीमेक करता हूं, तो मैं हुक लाइन और पुराने गीतों की गाने की कोशिश करता हूं। ये पुराने गीतों से मिलना चाहिए। यह पुराने अनुभव के साथ एक नए गीत की तरह दिखना चाहिए। मुझे लगता है कि रीमेक ठीक से किया जाना चाहिए ताकि हम अपने मूल कलाकारों को बेकार न ठहराए।

मुंबई: सिंगर यो यो हनी सिंह का कहना है कि रीमिक्स बनाने का काम ठीक से किया जाना चाहिए। एक इंटरव्यू के दौरान हनी ने कहा, "मैं जब भी गीतों का रीमेक करता हूं, तो मैं हुक लाइन और पुराने गीतों की गाने की कोशिश करता हूं। ये पुराने गीतों से मिलना चाहिए। यह पुराने अनुभव के साथ एक नए गीत की तरह दिखना चाहिए। मुझे लगता है कि रीमेक ठीक से किया जाना चाहिए ताकि हम अपने मूल कलाकारों को बेकार न ठहराए।

'सनी सनी', 'ब्लू आइज' और 'ब्राउन रंग' जैसी गीत दे चुके रैपर ने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग में अब बहुत अच्छे कलाकार हैं। रैपर ने कहा, "सभी अच्छा काम कर रहे हैं। यहां तक की नए लोग मजेदार हैं और हमें अच्छे संगीत और गीत सुनने को मिल रहे हैं।"

उन्होंने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए 'दिल चोरी' गीत पर हंसराज हंस के साथ काम करने को लेकर कहा, "मैं बचपन से उनके गीतों को सुनता आया हूं। 'दिल चोरी' मजेदार गीत है।"
 

:

yoyo honey singhremix

loading...