main page

इस प्यारे से खास शख्स के साथ लंदन में मस्ती कर रही हैं आलिया भट्ट, देखें तस्वीर

Updated 23 November, 2017 10:31:55 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट इन दिनों लम्बे ब्रेक पर चली गई है। दरअसल, आलिया के झोली में ढ़ेर सारी फिल्में है और पिछले दिनों इन्ही में से एक फिल्म राजी शूटिंग में आलिया काफी बिजी थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट इन दिनों लम्बे ब्रेक पर चली गई है। दरअसल, आलिया के झोली में ढ़ेर सारी फिल्में है और पिछले दिनों इन्ही में से एक फिल्म राजी शूटिंग में आलिया काफी बिजी थी। जब आलिया को इस फिल्म की शूटिंग पूरा करने के बाद एक ब्रेक मिला तो वह अपनी बहन शाहीन भट्ट का जन्मदिन मनाने के लिए वो उनके साथ निकल पड़ी लंदन की हसीन वादियों का लुत्फ उठाने।

Bollywood Tadka

हाल ही में आलिया ने सोशल साइट पर अपनी बहन के साथ एक तस्वीर शायर की हैं जिसमें दोनों बेहद क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह लंदन में कितनी मस्ती कर रही हैं। आलिया इस क्यूट सी तस्वीर में बहन शाहीन के साथ नजर आ रही हैं और इस तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन में ‘ब्लंडर लैंड’ लिखा है। इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं। 

बता दें कि आलिया की जल्द ही फिल्म "राजी" रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए पहली बार कश्मीरी लड़की के किरदार में दिखेंगी। राजी को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है और इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। यह फिल्म अगले साल 11 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

:

Alia Bhattshaheen bhattshare picture

loading...