FacebookTwitterg+Mail

एक्ट्रैसेज को पता होना चाहिए कि उन्हें 'होटल रूम' में क्यों बुलाया जाता है: पामेला एंडरसन

pamela anderson said about sexual abuse
04 December, 2017 04:00:27 PM

लंदन: पिछले कुछ दिनों से हार्वी विंस्टीन और उससे जुड़ी यौन शोषण की कंट्रोवर्सी चल रही है। हॉलीवुड के साथ ही पूरी दुनिया में उसके नाम पर थू-थू हो रही है। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस मामले में भी पीड़िताओं को ही गलत ठहरा रहे हैं। एेसे ही हॉलीवुड एक्ट्रैस पामेला एंडरसन का कहना है कि हार्वी पर इल्जाम लगाने वाली एक्ट्रैसेज को खुद भी पता होना चाहिए था कि उनके साथ क्या होने वाला था। उनके कहने का मतलब ये था कि इस यौन शोषण मामले में हार्वी के साथ ही वो एक्ट्रैसेज भी जिम्मेदार थीं जिनके साथ ये घटनाएं घटीं।

50 साल की पामेला अपने समय में मशहूर 'प्लेमेट' यानी प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकी हैं। कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि जब हार्वी इन लड़कियों को होटल के कमरों में बुलाता था तो इन्हें मालूम होना चाहिए था कि वहां क्या होने वाला था। पामेला के इस कथन की वजह से दुनिया भर में मौजूद उनके फैन्स भी उनके खिलाफ होने लगे हैं। लेकिन पामेला अभी भी अपनी इस बात पर टिकी हुई हैं। लेकिन पामेला ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वो किसी भी पीड़ित व्यक्ति पर इल्जाम नहीं लगा रही थीं। वो चाहती हैं कि महिलाएं अपने आस-पास की गतिविधियों को लेकर अधिक सजग हों और ध्यान रखें कि किस जगह पर उनके साथ कैसी घटना हो सकती है।

आगे वह कहती है कि, "मैं किसी पीड़िता को शर्मिंदा नहीं कर रही हूं। हार्वी एक कमीना इंसान है। लेकिन खुद की सुरक्षा करना सीखने के लिए बहुत से कोर्स मौजूद हैं।लड़कियां मार्शल आर्ट्स सीख सकती हैं। हमें पता होना चाहिए कि समस्या कहां है और हम उससे कैसे निपट सकते हैं।"


pamela anderson sexual abuse Harvey Weinstein
loading...