main page

प्यार में कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं, तस्वीरें देख हो जाएंगे लोटपोट

Updated 16 September, 2015 12:08:37 PM

प्यार एक ऐसी चीज़ है जिसको पाने के लिए प्रेमी जोड़े किसी भी हद तक गुज़र जाते। कई बार आपने प्यार में पड़े जोड़ों के जीने

मुंबई : प्यार एक ऐसी चीज़ है जिसको पाने के लिए प्रेमी जोड़े किसी भी हद तक गुज़र जाते। कई बार आपने प्यार में पड़े जोड़ों के जीने और मरने के खूब किस्से सुने होंगे, प्यार करने वालों को देखा भी होगा लेकिन कुछ ऐसे इशकजादे होते हैं जो जमाने की परवाह किए बिना अपने प्यार को दिखाने का मौका नहीं छोड़ते। कुछ ऐसे ही प्रेमी जोड़ों की तस्वीरें आज हम आपको दिखाते हैं जिन्हें देख आपकी भी निकल जाएगी हंसी। 

बाइक में पेट्रोल खत्म हुआ तो क्या हुआ लेकिन इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक से नहीं उतरने दिया और भाईसाब लगे हुए हैं दम लगा के हईशा। 

वहीँ आपने ये कहावत तो सुनी होगी की प्यार पाने के लिए लोगों को हाथ पैर तक जोड़ने पड़ते हैं लेकिन ये महाशय तो सच में हैं पैरों में पड़ गए।

वहीँ अक्सर आपने प्रेमी जोड़े को पुलिस के डर से भागते देखा होगा लेकिन इस तस्वीर में देखें जो बिंदास होकर बैठे हैं। तो प्रेम में पुल बनते आपने जरूर पहली बार देखा होगा।

शादी वाकई में हिम्मत का काम है और इस हिम्मत के लिए सुपरमैन तो बनना ही पड़ता है, कुछ हिम्मतवाले वाकई में सुपरमैन बन पहुंच जाते हैं, शादी रचाने। आगे स्लाइड में देखें कुछ इस तरह इस तस्वीरें। 

:

Funny PicturesCouplesBikeSchool BikePullPark

loading...