main page

छोटे पर्दे की हवा हवाई बनकर लौटेंगी पूर्बी

Updated 01 February, 2015 09:30:57 AM

अभिनेत्री पूर्बी जोशी कार्यक्रम ‘कॉमडी क्लासेज’ के माध्यम से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। पूर्वी कार्यक्रम में हवा हवाई की भूमिका में दिखाई देंगी।

मुंबई: अभिनेत्री पूर्बी जोशी कार्यक्रम ‘कॉमडी क्लासेज’ के माध्यम से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। पूर्वी कार्यक्रम में हवा हवाई की भूमिका में दिखाई देंगी। लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह हिंदी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का स्पूफ (नाटकीय नकल) पेश करेंगे, जिसमें पूर्बी हवा हवाई की भूमिका में दिखेंगी।

अभिनेत्री श्रीदेवी ने फिल्म में सुनहरे रंग की पोशाक में हवा हवाई नृत्य किया था और पूर्बी भी उनकी ही तरह की वेश-भूषा में छोटे पर्दे पर यह नृत्य पेश करेंगी।

पूर्बी ने छोटे पर्दे पर वापसी को लेकर एक बयान में कहा, ‘‘मुझे ‘कॉमेडी क्लासेज’ मे काम करके ऐसा लगा रहा है, जैसे यह मेरी घर वापसी है। मैं कृष्णा और पूरी टीम के साथ पहले से काम कर चुकी हूं, तो सब कुछ मेरे लिए जाना पहचाना है। हालांकि लॉस एंजेलिस में रहते हुए काम के लिए बार-बार मुंबई आना-जाना मेरे लिए मुश्किल है, लेकिन फिर भी अभिनय मेरा पहला चुनाव है।’’

पूर्बी ने पिछले साल लॉस एंजेलिस में रहने वाले व्यवसायी से विवाह किया था और अभिनय से विराम ले लिया था, लेकिन अब वह फिर से अभिनय की दुनिया में लौट रही हैं।

 

:

Purbi Joshicomedy classeshawa hawaiBollywood news

loading...