main page

ये एक्ट्रैस फिल्मों में हो चुकी हैं TOPLESS, देखें बोल्ड तस्वीरें

Updated 26 February, 2015 06:05:26 PM

बॉलीवुड में एक्ट्रैस का टॉपलेस होना अब एक आम बात हो गई है।

मुंबई : बॉलीवुड में एक्ट्रैस का टॉपलेस होना अब एक आम बात हो गई है। इसमें बात की जाए किसी मैगज़ीन के कवर पेज पर या फिर फिल्म के किसी बोल्ड सीन में एक्ट्रैस अपना बदन दिखाने में जरा भी शर्म महसूस नहीं करती। तो आइए एक नज़र डालते हैं उन बिंदास और बोल्ड एक्ट्रैस पर जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर टॉपलेस हो दर्शकों को हैरान कर दिया।   

इसमें पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर फिल्म 'कुर्बान' के पोस्टर के लिए टॉपलेस हुई थीं। इस फिल्म में वो अपने शौहर सैफ अली खान के साथ नजर आई थीं। वहीं बी टाउन की सैक्सी एक्ट्रैस कैटरीना कैफ अपने फिल्मी करियर के शुरुवाती दौर में फिल्म बूम में टॉपलेस हुई थी। 

ऐसा बहुत काम हुआ ऐश्वर्या राय बच्चन ने किसी फिल्म में बोल्ड सीन किया हो लेकिन 'चोखेर बाली' में उनका बैकलेस सीन काफी समय तक सुर्खियोंं में रहा था। दीपिका पादुकोण ने फिल्म  फाइंडिंग फैनी में टॉपलेस हो दर्शकों को हैरान कर दिया था। 

लिसा हेडन बॉलीवुड में सैक्स बॉम्ब के नाम से जानी जाती है लेकिन फिल्म शौक़ीन में उनके टॉपलेस सीन ने तो सबको शौक दे दिया था। हॉट एंड सैक्सी सनी लियॉन का जिस्म 2 टॉपलेस हो अपना बदन दिखाना भी काफी दिलचस्प था। इस सीन ने दर्शकों के दिलों लगा दी थी। इसके अलावा फिल्म जूली में नेहा धूपिया और अजनबी में बिपाशा बासु और पिछले साल प्रदर्शित हुई ज़िद में मनारा ने टॉपलेस हो बोलडनेस की साड़ी हदें पार कर दी थी। 

:

Bollywoodkareena kapoordeepika padukonetoplesskatrina kaifBollywood news

loading...