main page

'नच बलिए' फेम रक्षा के पति ने की मारपीट

Updated 29 May, 2015 09:26:48 AM

डांस शो 'नच बलिए- 6' की फेमस जोड़ी रक्षा और विनोद की आपसी तकरार अब पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई है और दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं कर रहे।

नई दिल्ली: डांस शो 'नच बलिए- 6' की फेमस जोड़ी रक्षा और विनोद की आपसी तकरार अब पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई है और दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं कर रहे।

खबर के मुताबिक रक्षा ने जहां विनोद पर मारपीट करने का आरोप लगाया है, वहीं विनोद भी रक्षा को कई सवालों के घेरे में ला रहे हैं। इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप है। रक्षा की शिकायत पर न तो एफआईआर दर्ज की गई और न ही कोई कार्रवाई की गई है।

उत्तम नगर थाने में की गई शिकायत में रक्षा ने कहा कि 'नच बलिए' शो के तीन माह बाद ही विनोद ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। बात-बात पर ताने देना, गाली-गलौज करना आम बात हो गई थी। उसके माता-पिता के समझाने पर विनोद ने गलती स्वीकार भी की पर बाद में फिर मारपीट करने लगा।

दोनों पैर से विकलांग विनोद के साथ रक्षा ने परिवार की मर्जी के बिना नजफगढ़ के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। दोनों को अपनी शादी धूमधाम से नहीं होने का मलाल था। उनकी इस मंशा को 'नच बलिए' के सेट पर पूरा किया गया था।

:

Nach baliyeVinodRakshaTelevision news

loading...