main page

video: देखिए ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी का इंटरव्यू

Updated 01 August, 2015 11:06:36 AM

कबीर खान निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ में गूंगी लड़की (मुन्नी) की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी बेजुबानी और मासूमियत से सबका दिल जीत लिया....

मुंबई: कबीर खान निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ में गूंगी लड़की (मुन्नी) की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी बेजुबानी और मासूमियत से सबका दिल जीत लिया, लेकिन उनकी मम्मी कहती हैं कि असल जिंदगी में वह बहुत बातूनी है। वीडियो में आप देख सकते हो कि हर्षाली किस तरह ऑफ स्क्रीन सबके साथ एन्जॉय कर रही है।

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने कहा है कि उन्होंने फिल्म बजरंगी भाईजान में हर्षली मल्होत्रा को ध्यान में रखकर काम किया है। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 17 जुलाई को ईद के अवसर पर प्रदर्शित हुई है। सलमान ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म में जो भी काम किया है वो फिल्म की बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा को ध्यान में रखकर किया है।

उन्होंने कहा,"इस फिल्म में मैंने और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हर्षाली की मासूमियत को ध्यान में रखकर काम किया है जो कि हमारे किरदारों में साफ दिखाई देता है।" फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने कहा कि कैसे उन्होंने हर्षाली को इस फिल्म के लिए चुना और कैसे उन्होंने दिल्ली, मुंबई, पुणे, शिमला और कश्मीर में ऑडीशन किए। यहां तक कि कबीर ने इसके लिए काबुल और तेहरान के लोगों से भी संपर्क किया था।

:

harshali malhotrabajrangi bhaijaanchild actressKabir KhanSalman Khan

loading...