main page

मेरे पिता चाहते हैं कि मैं अपनी लोकप्रियता का सही उपयोग करूं : आलिया

Updated 27 August, 2015 03:22:34 PM

जल्द ही ‘शानदार’ में दिखाई देने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि उनके फिल्मकार पिता महेश भट्ट ने उन्हें सलाह

मुंबई : जल्द ही ‘शानदार’ में दिखाई देने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि उनके फिल्मकार पिता महेश भट्ट ने उन्हें सलाह दी थी कि वह अपनी लोकप्रियता का सही दिशा में उपयोग करें । यहां एक लघु फिल्म ‘गल्र्स राइजिंग’ के लॉन्च के मौके पर आलिया ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मेरे पिता का मुझसे कहना है कि मुझे मेरी लोकप्रियता का सही दिशा में उपयोग करना चाहिए न कि सिर्फ फिल्मों तक सीमित रहना चाहिए। 

मुझे फिल्म इंडस्ट्री में तीन साल हो गए हैं और मैं इस तरह के काम करने की कोशिश करती रहती हूं।’’  यह लघु फिल्म लड़कियों के मुद्दे पर बात करती है और इसे ऑस्कर पुरस्कार के लिए नामित निर्देशक रिचर्ड ई. रॉबिन्स ने बनाया है।  आलिया का कहना है कि दूसरों की मदद करना उन्होंने अपनी मां से सीखा है।  आलिया की ‘हाईवे’ में भी उन्होंने एक एेसा किरदार अदा किया था जहां पर वह घर में बाल यौन शोषण की शिकार होती हैं।  

आलिया ने ‘गल्र्स राइजिंग : वो पढेगी वो उड़ेगी’ का अनावरण किया। इसमें दुनिया भर से चुनी गई अनोखी आठ लड़कियों की कहानी है। आलिया ने इस फिल्म में एक लड़की यास्मिन को अपनी आवाज दी है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा, फ्रिडा पिंटो, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, नंदिता दास, सुष्मिता सेन और परिणिती चोपड़ा ने भी अन्य लड़कियों को आवाज दी है।  इस फिल्म का प्रसारण 29 अगस्त को स्टार प्लस पर दोपहर डेढ़ बजे होगा।

:

Alia BhattShaandaarMahesh BhattGirl RisingEventBollywood

loading...