main page

सलमान खान ने कबीर खान को दिया खास तोहफा

Updated 31 August, 2015 10:22:50 AM

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के रिलीज होने के एक महीने बाद भी फिल्म की चमक बरकरार है। वहीं फिल्म के

मुंबई : बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के रिलीज होने के एक महीने बाद भी फिल्म की चमक बरकरार है। वहीं फिल्म के निर्देशक कबीर खान को सुपस्टार सलमान खान ने खास तोहफा दिया है।

सलमान ने निर्देशक को अपनी चर्चित पुरुष और महिला के चेहरे वाली सफेद और काली रंग की तस्वीर उपहार में दी। सलमान की तस्वीर में कपल के बीच का प्यार दिख रहा है और महिला लाल रंग की बिंदी लगाए हुए है।

‘बजरंगी भाईजान’ मेंं सलमान मूक पाकिस्तानी लड़की को उसके देश वापस पहुंचाते हैं। इससे पहले ‘फैंटम’ के निर्देशक ने सलमान के साथ 2012 में फिल्म ‘एक था टाइगर’ में काम किया था। वहीं उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट कर लिखा, ‘‘मुझे मेरे निर्माता, मेरे अभिनेता, मेरे दोस्त से अच्छा उपहार मिला।’’

 

‘बजरंगी भाईजान’ मेंं सलमान के अलावा करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा ने भूमिकाएं निभाई है। यह फिल्म 17 जुलाई को प्रदर्शित हुई थी।

इस बीच कबीर खान खुश हैं कि उनकी दोनों फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में चल रही है।

उन्होंने लिखा, ‘‘अगर मैं यह दोबारा अपने करियर में देखूंगा तो आश्चर्य होगा। एक ही समय में मेरी दो फिल्में सिनेमाघरों में चल रही हैं।’’ फिल्म ‘फैंटम’ में सैफ अली खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म शुक्रवार प्रदर्शित हुई है। 

:

Salman KhanKabir KhanGiftPaintingActorBollywood

loading...