main page

CONFIRMED: प्रेग्नेंट हैं रानी मुखर्जी, अगले साल होगी डिलिवरी

Updated 01 September, 2015 12:38:57 PM

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में यह चर्चा हो रही है कि एक्ट्रैस रानी मुखर्जी प्रेग्नेंट हैं। आखिकार अब यह न्यूज कन्फर्म हो गई है!

मुंबई : पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में यह चर्चा हो रही है कि एक्ट्रैस रानी मुखर्जी प्रेग्नेंट हैं। आखिकार अब यह न्यूज कन्फर्म हो गई है! वैसे, रानी हमेशा से मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी कहने से पीछे हटती हैं। लेकिन सूत्रों के अनुसार वह  चार महीने की प्रेग्नेंट हैं और उनकी डिलिवरी जनवरी में होगी।

हाल ही में रानी की भाभी और टीवी एक्ट्रैस ज्योति मुखर्जी ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उनकी प्रेग्नेंसी की पुष्टि करते हुए कहा था कि, "हां, रानी प्रेग्नेंट हैं।"

पिछले साल अप्रैल 2014 को प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली रानी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वक्त गुजार रही हैं। जुलाई के आखिर में यह कपल लंदन में छुट्टियां बिताने गया था। वहां रानी को प्री-नेटल मसाज (खासकर प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए) लेते हुए भी देखा गया था। आदित्य और रानी पिछले हफ्ते ही भारत वापिस आए हैं लेकिन फिर इनके किसी अज्ञात जगह पर जाने की खबरें आईं है। वैसे, इन दिनों ये जोड़ी छुट्टियां मनाने में बिजी है। उम्मीद है डिलिवरी के वक्त रानी मुंबई में ही रहेंगी।

:

Rani MukherjeePregnantAditye ChopraJyoti MukherjeeBollywood

loading...