main page

pics: शो बिग ब्रदर में रात के अंधेरे में शर्म की सारी हदें पार, वीडियो लीक

Updated 03 September, 2015 04:13:03 PM

टीवी रियालिटी शो बिग ब्रदर में हर बार शर्म की हदें पार होती है। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ जब एक अश्लील वीडियो सामने आया। बिग ब्रदर के एक सीजन का विडियो हमारे हाथ लगा है

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग ब्रदर में हर बार शर्म की हदें पार होती है। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ जब एक अश्लील वीडियो सामने आया। बिग ब्रदर के एक सीजन का विडियो हमारे हाथ लगा है जिसमें प्रतियोगी स्टीवन गूडी और किम्बर्ली किसेलोविच को कैमरे पे सेक्स करते देखा गया। आप भी देखिये ये हैरान करने वाला वीडियो।

बॉस के घर में क्या क्या होता है हम सभी जानते हैं । इस शो में कितनो का इश्क परवान चढ़ चूका है ये बात भी किसी से छुपी हुई नहीं है। कई प्रतियोगियों को हम इस शो में किस करते हुए भी देख चुके हैं। इन स्टार्स का ये रोमांस खूब चर्चा में भी आया है। ज़रा सोचिये जब इंडिया के शो में कैमरे पे इतना सब कुछ हो रहा है तो UK के शो बिग ब्रदर में क्या क्या होता होगा।

बता दें कि टीवी शो बिग बॉस, UK के शो बिग ब्रदर का इंडियन वर्शन है। बिग बॉस की तरह बिग ब्रदर भी बेहद कंट्रोवर्शल शो है। इस शो को एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जीत चुकी हैं। बिग ब्रदर के contestant हमारे बिग बॉस contestant से भी बढ़कर हैं। ये कैमरे पे किस या हग नहीं बल्कि सीधे सेक्स करते हैं।

:

bigg brothernightvideo

loading...