main page

'दिल से दिल तक' आपसी विश्वास, सम्मान पर से जुड़ी कहानी है: सिद्धार्थ शुक्ला

Updated 20 January, 2017 10:55:47 AM

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि आने वाला टेलीविजन सीरियल ‘दिल से दिल तक’ आपसी विश्वास और सम्मान पर आधारित है।

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि आने वाला टेलीविजन सीरियल ‘दिल से दिल तक’ आपसी विश्वास और सम्मान पर आधारित है। सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा, “शो की कहानी आपसी विश्वास और सम्मान पर आधारित है। यह दो आत्माओं और दिलों को समेटती है।”अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि आने वाला टेलीविजन सीरियल ‘दिल से दिल तक’ आपसी विश्वास और सम्मान पर आधारित है।

 

अभिनेता इसमें ‘पार्थ’ की भूमिका में दिखाई देंगे। वह एक परिवारिक शख्स है, जो अपनी पत्नी के चेहरे पर एक मुस्कान लाने और परिवार के लिए खुशियां बटोरने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

‘बालिका वधू’ से मशहूर हुए सिद्धार्थ ने बताया, “यह उनके व्यक्तित्व की विशेषता है, जो उन्हें खास बनाती है। वह सिर्फ खुद से जुड़े लोगों की खुशियां चाहते हैं।” सीरियल की कहानी प्रेमी जोड़े पार्थ व शोरवोरी भानुशाली और उनके परिवार की असमानताओं पर आधारित है। उनका परिवार उनके अंतर-सांस्कृतिक विवाह का विरोध करता है।

‘दिल से दिल तक’ 30 जनवरी से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। यह विवादास्पद रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन के स्थान पर दिखाया जाएगा। इसमें रश्मि देसाई और जैसमीन भसीन जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

अपनी भूमिका के बारे में रश्मि ने कहा, “खुशियां अक्सर आपके दरवाजे पर होती हैं, लेकिन आपको इसके बारे में पता नहीं होता। बड़ी चीजें अक्सर अप्रत्याशित होती हैं।शोरवोरी को पता है कि उससे शादी के कारण पार्थ के अपने परिवार से रिश्ते प्रभावित हुए हैं, लेकिन वह इसमें सुधार चाहती है।”

:

dil se dil takrespectsiddharth shukla

loading...