main page

सोनू निगम के सपोर्ट में सुनील ग्रोवर, बोले- धर्म का मुद्दा मत बनाओ

Updated 19 April, 2017 04:11:08 PM

17 अप्रैल को ट्विटर पर कई सारे ट्वीट के जरिए बॉलावुड सिंगर सोनू निगम ने जबर्दस्ती धर्म थोपे जाने और मुस्लिम...

मुंबईः 17 अप्रैल को ट्विटर पर कई सारे ट्वीट के जरिए बॉलावुड सिंगर सोनू निगम ने जबर्दस्ती धर्म थोपे जाने और मुस्लिम ना होने बावजूद सुबह आजान से उठने को लेकर ट्वीट किए थे। जिससे कि ट्विटर पर गायक का समर्थन और विरोध करने वाले लोग सामने आ गए। 

ये तो आमतौर पर देखने को मिल ही जाता है कि अगर कोई सच्ची बात भी कह दे तो वह मिर्ची के समान लगती है। जब से उन्होंने कहा है कि लाउडस्पीकर पर अजान की वजह से उन्हें परेशानी होती है तभी से हर तरफ इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है। इस मुद्दे पर लगातार बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक के बयान सुनने को मिल रहे हैं। अब कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सोनू निगम का समर्थन किया है।

सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा है, ‘मैं सोनू निगम को जानता हूं कि वो किसी भी धर्म की भावनाओं को कभी आहत नहीं करेंगे। वह सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। हम उनकी बात का कोई अलग मतलब ना निकालें और उस मुद्दे को धार्मिक मोड ना दें।’

बता दें कि सोनू निगम के सोमवार को किए ट्वीट ने काफी हेडलाइन बटोरी थीं। उन्होंने कहा था- ईश्‍वर सबका भला करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अज़ान के चलते उठना पड़ता है। भारत में यह जबरन धार्मिकता कब खत्‍म होगी? बता दूं कि जब मोहम्‍मद ने इस्‍लाम बनाया तब बिजली नहीं थी। एडिसन के बाद भी मुझे यह शोर क्‍यों सुनना पड़ता है? मैं किसी मंदिर या गुरुद्वारे द्वारा उन लोगों को जगाने के लिए बिजली के उपयोग को जायज नहीं मानता जो धर्म पर नहीं चलते। फिर क्‍यों? ईमानदारी? सच्‍चाई? गुंडागर्दी है बस।” सोनू के इन ट्वीट्स ने ट्विटर पर एक नई बहस को जन्‍म दे दिया है। वह सुबह से टॉप ट्रेंड बने हुए हैं और लोग उनके बयान पर मिश्रित प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

:

sunil groverSonu NigamsingerTweetbollywood

loading...