main page

Poster: अब जोर से हंसाएगा 'जट्टू इंजीनियर', फनी राइड के लिए हो जाइए तैयार

Updated 29 April, 2017 07:06:50 PM

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व श्रध्दा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ''हॉफ गर्लफ्रेंड'' का जिस प्रकार से सभी...

 

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व श्रध्दा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' का जिस प्रकार से सभी को इंतजार है तथा ठीक उसी प्रकार से अब इस फिल्म के बारे में हमे एक और बात यह सुनने को मिल रही है कि अर्जुन व श्रद्धा की इस फिल्म को टक्कर देने के लिए डा. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां भी तैयार है। 

जी हाँ, बाबा एक बार फिर से  अपनी आगामी फिल्म जट्टू इंजीनियर को लेकर पूरी तरह से रेडी है इस फिल्म का दूसरा पोस्टर भी रिलीज हो गया है। जिसमें वह अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

बता दें कि किसी ने भी यह बिलकुल भी सोचा नहीं था कि अपनी पूर्व कि चर्चित फिल्म रही 'हिंद का नापाक को जवाब' के हिट होने के बाद वह इतनी जल्दी अपनी दूसरी फिल्म लेकर हाजिर हो जाएंगे। जी हां, कई अलग-अलग टैलंट के शहंशाह एमएसजी अपनी अगली फिल्म 'जाटू इंजिनियर' लेकर रेडी हैं। एमएसजी ने अपनी इस फिल्म 'जाटू इंजिनियर' का दूसरा पोस्टर हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट किया। जो कि इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म का मुख्य फोकस पीएम मोदी नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रॉजेक्ट 'स्वच्छ भारत अभियान' पर है। अब यह भी पता चला है कि, बाबा की यह फिल्म 19 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली तथा इस दिन श्रद्धा व अर्जुन की भी फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड भी रिलीज होने वाली है अब देखते है कौन किसको टक्कर देता है।   

इससे पहले भी फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' का एक पोस्टर रिलीज हो चुका है। जिसे देखकर लग रहा है कि राम रहीम फिल्म में डबल रोल निभाने वाले है। इस फिल्म में गुरमीत राम रहीम के अलावा कई एक्टर्स हैं। खेल-कूद पर आधारित यह फिल्म युवाओं को ड्रग्स की बजाय खेल को बढ़ावा देने का संदेश दे रही है। इतना ही नहीं यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी परियोजना 'स्वच्छ भारत अभियान' पर भी रोशनी डालेगी। 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Gurmeet Ram Rahim SinghRam RahimMSGjattu engineerposter releasebollywood news

loading...