main page

'सरबजीत' देखने के बाद सबकी आंखें होंगी नम

Updated 03 May, 2016 04:57:47 PM

पाकिस्तान की जेल में कैद रहे सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'सरबजीत' की स्टार कास्ट मंगलवार को चंडीगढ़ पहुंची और मीडिया से रूबरू हुई।

मुंबई: पाकिस्तान की जेल में कैद रहे सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'सरबजीत' की स्टार कास्ट मंगलवार को चंडीगढ़ पहुंची और मीडिया से रूबरू हुई।

आपको बता दें कि 'सरबजीत' सिर्फ एक फिल्म नहीं है, इसे मनोरंजन का साधन नहीं समझा जाए। ये एक प्रयास उनके लिए हैं, जिन्होंने बिना किसी गुनाह के सालों दूसरे मुल्कों की जेलों में बिता दिए। अगर इस फिल्म को देखने के बाद भारत या पाकिस्तान की जेलों में बन्द बेगुनाहों में से किसी एक को भी आजादी मिलती है तो यह फिल्म की बड़ी कामयाबी होगी।

ये बातें 20 मई को रिलीज होने वाली फिल्म 'सरबजीत' के निर्देशक ओमंग कुमार ने कहीं। वो फिल्म के प्रमोशन के लिए मंगलवार को शहर मे थे। उनके साथ फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी, फिल्म में सरबजीत की पत्नी का किरदार निभाने वाली रिचा चड्ढा एवं पाकिस्तानी वकील ओवेस शेख का किरदार कर रहे अभिनेता दर्शन कुमार भी मौजूद थे। फिल्म में सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्डा ने निभाया है और सरबजीत की बहन दलबीर के रूप मे ऐश्वर्या राय बच्चन दिखेंगी।

फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने कहा कि सरबजीत न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया के लिए एक बहस का मुद्दा बन गया है लेकिन एक बार उसके परिवार के बारे में सोचिए कितनी दिक्कतों का उन्होंने सामना किया होगा। कैसे सरबजीत की बहन दलबीर ने हिन्दुस्तान और पाकिस्तान सरकार के सामने अपनी बात रखी होगी। उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म को देखने के बाद सबकी आंखें जरूर नम हो गई।

:

sarabjitchandigarhaishwarya rairandeep hooda

loading...