main page

टी.वी. पर बंगाली बला का बोलबाला, अब 'मौली' की बारी

Updated 21 July, 2016 12:42:50 PM

टी.वी. पर बंगाली बालाओं ने अपना जलवा बरकरार रखा है। वैसे कहते हैं कि...

मुंबई: टी.वी. पर बंगाली बालाओं ने अपना जलवा बरकरार रखा है। वैसे कहते हैं कि बंगाली बालाएं बेहद ही शर्मीली स्वभाव की होती हैं लेकिन आजकल टी.वी. पर बंगाली बालाएं नेगेटिव और बोल्ड किरदारों में नजर आ रही हैं। जीटीवी पर आने वाले 'नागिन' की लीड एक्ट्रैस 'शायंतनी घोष', कलर्स पर आने वाले 'नागिन' की लीड एक्ट्रैस 'मौनी राय' और अब जीटीवी के 'जमाई राजा' में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी 'मौली गांगुली'। 

आपको बता दें कि अब जमाई राजा सीरियल में कुछ नए मसाले के साथ मौली गांगुली की एंट्री होने वाली है। मौली गांगुली सीरियल में रिया की बड़ी बहन के किरदार में नजर आएंगी। 'सूर्यपूत्र कर्ण' में युवा कर्ण की मां का किरदार निभाने के बाद अब 7 महीने के अंतराल बाद मौली दुबारा टीवी पर लौट रही हैं। मौली भले ही नागिन की तरह नजर न आएं लेकिन जमाई राजा में उनका किरदार नेगेटिव ही रहेगा। वहीं मौली का अपने किरदार के बारे में कहना है कि उन्हें इस तरह के नेगेटिव रोल करना बेहद पसंद है। उनका मानना है कि दर्शक इस तरह के रोल को ज्यादा पसंद करते हैं। इसमें करने के लिए बहुत कुछ रहता है। 

मौनी अपने इस किरदार से बहुत खुश हैं। खबरों की मानें तो जमाई राजा के टीआरपी में गिरावट के चलते हाल ही में कई नए किरदारों की एंट्रियां हुई हैं।

 

 

:

Sayantani Ghoshzee tvnew show

loading...