main page

BB09:ऋषभ पर लगा sexual abuse का आरोप, कंवलजीत ने मारा मंदाना को धक्का

Updated 24 November, 2015 05:11:01 PM

पिछले दिनों बिग बॉस 9 में हुई 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री की वजह से से घर का माहौल थोड़ा रोचक बना हुआ है लेकिन बिग बॉस

नई दिल्ली : पिछले दिनों बिग बॉस 9 में हुई 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री की वजह से से घर का माहौल थोड़ा रोचक बना हुआ है लेकिन बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को परफॉर्म करते हुए कुछ गलत हरकते भी हो रही हैं। बीते दिन ऑस्ट्रेलिया में रह रही भारतीय मूल की प्रिया मलिक ने घर में प्रवेश किया था और आज वह घर के सदस्यों से लड़ती हुई नजर आएंगी।

गाय से दूध निकालने वाले टास्क के दौरान ऋषभ प्रिया की मदद करते हैं, लेकिन इस बीच वह उनके कुछ ज्यादा ही करीब आ जाते हैं। ऋषभ इस टास्क के दौरान प्रिया की उंगलिया चाटने लगते हैं जिसे देख प्रिया उनपर शारीरिक शोषण का आरोप लगा देती हैं।

प्रिया द्वारा इल्जाम लगने के बाद भी ऋषभ बेपरवाह होकर हंसते रहते हैं वहीं कंवलजीत प्रिया से बड़ी ही बेशर्मी से कहते है कि वो चांट रहा है तो चंटवा लो।

कंवलजीत सिर्फ यहीं नहीं रुके। उन्होंने भी इस टास्क को परफॉर्म किया, लेकिन इस दौरान वो मंदाना पर हाथ उठा बैठे। कंवलजीत ने मंदाना को तेजी से पीछे की तरफ धक्का दिया जिससे मंदाना के हाथ में चोट भी आ गई और वह रो पड़ी।

प्रिया टास्क के बाद भी ऋषभ पर लगातार आरोप लगाती रहीं कि उन्होंने उनको सेक्शुअली हैरेस किया है। रही बात  कंवलजीत की वह अटपटी हरकतें कर सबकी हिट लिस्ट में शामिल होते जा रहे हैं।

:

Bigg Boss 9Priya MalikRishabhSexually AbusedKawaljeet SinghTelevision

loading...