main page

Bigg Boss में बत्ती बंद होते ही इंटीमेट होते दिखे इन कंटेस्टेंट्स के Intimate Moments

Updated 20 October, 2016 01:24:31 PM

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 10वें सीजन की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो चुकी है।

मुंबई: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 10वें सीजन की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो चुकी है। कुछ एक्स-कंटेस्टेंट्स की मानें तो शो में इंटीमेट होने पर साइनिंग अमाउंट से ज्यादा रकम मिलने के चांस रहते हैं। शायद यही वजह है कि पिछले 9 सीजन में कई हाउसमेट्स इंटीमेट होते कैमरे में कैद हो चुके हैं। 


गौहर खान और कुशाल टंडन( BB7)

सीजन 7 की विनर गौहर खान कुशाल टंडन के साथ रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। शो के दौरान दोनों को एक-दूसरे के प्रति प्यार जताते हुए खूब देखा गया था। दोनों की इंटीमेट फोटोज भी मीडिया में आई थीं।


सुयश राय और किश्वर मर्चेंट(BB9)


सुयश और किश्वर रियल लाइफ में भी कपल हैं। दोनों लिव-इन में रहते हैं। दोनों को 9वें सीजन में बत्ती बंद होते ही इंटीमेट होते देखा गया था। 


रोशेल राव और कीथ सेकुएरा(BB9)

मॉडल रोशेल राव और कीथ सेकुएरा रिलेशनशिप में हैं। 'बिग बॉस' में भो दोनों ने एक-दूसरे के प्रति प्यार जताने में कमी नहीं की।


करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल(BB8)

इस सीजन में उपेन पटेल का इविक्शन हो चुका था। लेकिन उन्हें फिर से एंट्री कराई गई। वापस आने के बाद उपेन करिश्मा के नजदीक दिखे। इतना ही नहीं, बत्ती बंद होते ही उनके किसिंग मोमेंट्स भी देखने को मिले थे।


डिआंड्रा सॉरेस और गौतम गुलाटी(BB8)


गौतम गुलाटी इस सीजन के विनर थे और वे ऑडियंस के सबसे चहेते कंटेस्टेंट्स में भी शामिल थे। शो के दौरान उनकी और डिआंड्रा की नजदीकियां चर्चा का विषय रही थीं। दोनों की इंटीमेसी भी कैमरे में कैद हुई थी।

:

bigg bosscouplesintimate momentssalman khan

loading...