main page

BB10: सेलिब्रिटीज पर जमकर बरसीं सीजन 7 की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी

Updated 24 October, 2016 04:25:41 PM

रिएलिटी शो बिग बॉस का पहला एलिमिनेशन हो गया है, प्रियंका जग्गा को शो से बाहर कर दिया गया है।

मुंबई: रिएलिटी शो बिग बॉस का पहला एलिमिनेशन हो गया है, प्रियंका जग्गा को शो से बाहर कर दिया गया है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि यह सब सिर्फ दिखावा है और प्रियंका की जल्द ही शो में वापसी होगी।

बिग बॉस के पहले हफ्ते में एलिमिनेशन की तलवार प्रियंका जग्गा, मोनालिसा, मनोज पंजाबी और गौरव पर तलवार लटक रही थी। इनमें से मनोज पंजाबी को सलमान ने शनिवार को ही सुरक्षित घोषित कर दिया था। कयास लगाए जा रहे थे कि इस हफ्ते शायद गौरव चोपड़ा को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा लेकिन वो बिग बॉस ही क्या जहां ड्रामा न हो।

आपको बता दें कि सलमान ने एक और झटका दिया जब बिग बॉस सीजन 7 की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी शो के सेट पर दिखाई दीं। हालांकि काम्या कंटेस्टेंट नहीं बल्कि शो की एनालिस्ट के बतौर आई थींं, उनका काम शो के कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को आंकना और उनपर अपनी राय देना था।

काम्या ने आते ही शो के कंटेस्टेंट्स पर हमले करने शुरु कर दिए, काम्या ने कहा, ‘जहां आम आदमी इंडियावाले बहुत ही सावधानी से स्मार्ट गेम खेल रहे हैं वहीं सेलिब्रिटीज कोई भी एफर्ट नहीं कर रहे हैं और सिर्फ अपना समय जाया कर रहे हैं। लोगों को सेलिब्रिटीज से काफी उम्मीदें हैं लेकिन वे उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहे हैं। जबकि इंडियावालों ने काफी प्रभावित किया है।’

काम्या ने ‘रॉकिंग हॉर्स टास्क’ में बेहतरीन खेल दिखाने के लिए प्रियंका की जमकर तारीफ की, वहीं टास्क में पहले ही हार मानने वाली वानी को जमकर कोसा। काम्या के तीखे हमलों से ओम स्वामी चिढ़ गए, जिसके बाद स्वामी जी और लोपामुद्रा में जमकर तूतू-मैंमैं भी हुई।

:

Bigg Boss 10Kamya PunjabicelebritiesSalman Khan

loading...