main page

TV की ये मशहूर एक्ट्रैस नही होना चाहती गोरा, देखें तस्वीरें

Updated 28 March, 2016 01:05:45 PM

टी.वी एक्ट्रैस पारुल चौहान ने लोकप्रिय टी.वी सीरियल 'विदाई' से अपनी पहचान बनाई है।

मुंबई: टी.वी एक्ट्रैस पारुल चौहान ने लोकप्रिय टी.वी सीरियल 'विदाई' से अपनी पहचान बनाई है। पिछले दिनों भोपाल आईं, पारुल ने बताया कि उन्हें काली होने की वजह से ही टी.वी में काम मिला था, अौर अब वह गोरा नही होना चाहती।अमेरिका से शुरू हुआ अनफेयर एंड लवली अभियान को पारुल ने समर्थन दिया है। ये भी बताया कि सांवली महिलाएं भी खूबसूरत होती है।

पारुल ने बताया कि विदाई सीरियल के लिए मैं ऑडिशन देने गई थी। प्रोड्यूसर राजन शाही और कास्टिंग डायरेक्टर विवेक जैन ने मुझे रागिनी के रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया। स्टोरी की डिमांड के मुताबिक उन्हें सांवली लड़की ही चाहिए थी।  उस वक्त मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था,कि जिस टेलीविजन इंडस्ट्री के बारे में मैंने दुनिया भर की बातें सुन रखी थी, वहां मेरी जैसी लड़की को सीरियल में लीड रोल मिल रहा जिसे लोगों ने बेहद प्यार दिया। विवेक मूलत भी भोपाल से हैं।

आपको बता दें कि पारुल उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा,"मैं बचपन से सांवली हूं, लेकिन मेरे पैरेंट्स ने कभी मुझे ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि मैं सांवली हूं तो मुझे सफलता नहीं मिलेगी या मैं कमजोर पड़ूंगी। फिर भी मैं खुद को साबित करना चाहती थी कि फेयर कलर ही सुंदर नहीं होता। आज मुझे गर्व है कि छोटी जगह से आने वाली मेरी जैसी डस्की लड़की ने टीवी में जगह बनाई और मुझे इतना प्यार मिल रहा है। मेरे लिए दर्शकों का प्यार बहुत वैल्यू रखता है।"

पारुल चौहान अब तक छह से ज्यादा टी.वी शो कर चुकी हैं। 2007 में उनका पहला टी.वी शो 'विदाई' आया था। इसके बाद वे डांस शो 'झलक दिखला जा', 'रिश्तों से बड़ी प्रथा', 'अमृत मंथन', 'पुर्नविवाह' और 'मेरी आशिकी तुमसे ही' शो में भी दमदार रोल निभा चुकी हैं। लोग उनको हर किरदार में पसंद करते है। इस बात से पारुल बहुत खुश है। पारुल अपनें इस रंग से खुश है अौर अब वह गोरा नही होना चाहती। पेश है आपके लिए इनकी हसीन तस्वीरें:-

:

TVParul ChauhanfarewellBhopalMeri Aashiqui Tum Se Hi

loading...