main page

'साहो' का नया गाना 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी' आज होगा रिलीज

Updated 26 August, 2019 12:00:08 PM

तीन शानदार गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब ''साहो'' के निर्माता आगामी गीत ''बेबी वॉन्ट यू टेल मी’ (baby want you tail me) के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं जिसे प्रमुख जोड़ी प्रभास और श्रद्धा कपूर पर फिल्माया गया है।

नई दिल्ली। तीन शानदार गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब 'साहो' के निर्माता आगामी गीत 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी’ (baby want you tail me) के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं जिसे प्रमुख जोड़ी प्रभास और श्रद्धा कपूर पर फिल्माया गया है।

Navodayatimes

निर्माताओं ने फिल्म के इस नए पोस्टर के साथ उत्साह बढ़ा दिया है जिसमें प्रभास गुलाबी आसमान के नीचे श्रद्धा कपूर का हाथ थाम कर, उनके साथ चलते हुए नजर आ रहे है। 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी' प्रभास के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है जिसका यहां उल्लेख भी किया गया है।

 

मैग्नम ओपस 'साहो' के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर नए गीत की घोषणा के साथ नए पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"A big surprise for all the die hard fans! #BabyWontYouTellMe song from #Saaho will be out today. Stay tuned!".

साइको सैयां, एन्नी सोनी और हालिया रिलीज बैड बॉय को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है और अब नया गीत 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी' दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है।

 

"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

Saahoprabhasbollywood newsfilmy duniyaबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...