main page

अमेजन ओरिजनल सीरीज ‘स्‍कल्‍स एंड रोजेस’ का ट्रेलर लॉन्‍च

Updated 29 August, 2019 02:54:49 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपने तरह के अनूठे यूथ रियलिटी शो (reality show)- अमेज़न ओरिजनल ‘स्‍कल्‍स एंड रोजे़स’ का ट्रेलर लॉन्‍च किया। ‘स्‍कल्‍स एंड रोजे़स’ प्‍यार और अस्तित्‍व पर एक बोल्‍ड और एडवेंचर से भरा एक अनूठा यूथ रियलिटी शो फॉर्मेट है। यह प्‍यार, विश्‍वास, अस्तित्‍व और धोखे के बीच चुनाव करने

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपने तरह के अनूठे यूथ रियलिटी शो (reality show)- अमेज़न ओरिजनल ‘स्‍कल्‍स एंड रोजे़स’ का ट्रेलर लॉन्‍च किया। ‘स्‍कल्‍स एंड रोजे़स’ प्‍यार और अस्तित्‍व पर एक बोल्‍ड और एडवेंचर से भरा एक अनूठा यूथ रियलिटी शो फॉर्मेट है। यह प्‍यार, विश्‍वास, अस्तित्‍व और धोखे के बीच चुनाव करने की एक शानदार परख है। यह प्रतियोगियों पर ‘वी’ (प्‍यार)  और ‘मी’ (खुद) में से किसी एक को चुनने का दबाव बनाता है।

मोनोजायगोटिक सॉल्‍यूशंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा तैयार किया गया, ‘स्‍कल्‍स और रोज़ेस’ को कोई और नहीं बल्कि भारत में युवाओं के लिये कुछ बेहद चर्चित शो बनाने वाले, रघु राम और राजीव लक्ष्‍मण होस्‍ट करेंगे। इसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के खूबसूरत नज़ारों के बीच की गयी है। 200 देशों और क्षेत्रों में फैले प्राइम सदस्‍य इस नये अमेज़न ओरिजनल सीरीज के सभी 10 एपिसोड देख सकते हैं। यह शो 30 अगस्‍त से शुरू हो रहा है।

 

विजय सुब्रमणियम, डायरेक्‍टर तथा हेड, कंटेंट, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया का कहना है, ‘’अमेज़न प्राइम वीडियो में हमारी हमेशा ऐसा कंटेंट तैयार करने की कोशिश रहती है जोकि हर तरह के दर्शकों को पसंद आये। अमेज़न ओरिजनल के बिना स्क्रिप्‍ट वाले बोल्‍ड शो ‘स्‍कल्‍स एंड रोजे़स’ के साथ एक बार फिर हमने सीरीज तैयार का एक अलग रास्‍ता अख्तियार किया है। यह शो हर जगह के युवाओं को लुभायेगा। हमें इस बात की खुशी है कि हमें मोनोजायगोटिक के साथ एक अच्‍छी साझीदारी मिल गयी है, जोकि सही मायने में इस सेगमेंट के ग्राहकों की पसंद को जानते हैं। उन्‍होंने इस तरह का बोल्‍ड और रोमांचक कॉन्‍सेप्‍ट तैयार किया है, जिसमें एडवेंचर और रोमांस को इस तरह से मिलाया गया है जो पहले कभी नहीं देखा गया।‘

 

रघु राम, मोनोजायगोटिक का कहना है, ‘’आज के डेटिंग एप्‍प के जमाने में, यंग कपल्‍स को एक समर्पित रिश्‍ते में आने वाली परेशानियों से लड़ने में मुश्किलें पेश आ रही हैं। साथ ही, ज्‍यादा से ज्‍यादा युवा जीवन में ‘सेल्‍फ लव’ और ‘सेल्‍फ-ग्रोथ’ को चुनकर तनाव मुक्‍त हो रहे हैं। यह पीढ़ी ‘हम बनाम मैं’ की दुविधा से जूझ रही है। ‘स्‍कल्‍स एंड रोजे़स’ दुविधा के इन दोनों पहलुओं पर रोशनी डालती है और साथ ही उनके चुनाव के परिणामों को भी बताती है।‘’

राजीव लक्ष्‍मण, मोनोजायगोटिक ने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘’तो फिर आप क्‍या चुनेंगे यदि प्‍यार स्‍वर्ग में रहने का सबसे बेहतरीन मौका हो, लेकिन यह सिर्फ अकेले रहने पर ही संभव हो?  मुझे ऐसा लगता है कि यह सोचने के लिये बहुत ही दिलचस्‍प कॉन्‍सेप्‍ट है। इस वेंचर के साथ हम रियलिटी शोज़ के रोमांच को, आपकी मांग पर आपके अपने घर, कॉलेज या कम्‍प्‍यूटर के स्‍क्रीन पर लेकर आ रहे हैं। रियलिटी टीवी फॉर्मेट में बने होने के कारण यह खास है, दर्शक इसके सारे एपिसोड देख सकते हैं, जो शुरू हो रहा है 30 अगस्‍त से।‘’

 

रघु और राजीव लंबे समय के बाद, होस्‍ट के तौर पर लौट रहे हैं और वे अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘स्‍कल्‍स एंड रोज़ेस’ के निर्माता हैं। यह शो रोमांस और एडवेंचर रियलिटी शोज़ के बीच की रेखा को मिटाते हुए, प्रतियोगियों और दर्शकों को सही मायने में एक खतरनाक और साहसिक सफर पर ले जाने को तैयार है।

16 प्रतियोगियों (8 लड़के और 8 ल‍ड़कियां) को जोड़ी बनाने और ‘रोज़ आईलैंड’ पर अपने प्‍यार को और भी गहरा करने के लिये आमंत्रित किया गया है। इसके बाद उनकी मजबूती को ‘स्‍कल आईलैंड’ पर परखा जायेगा। इस परीक्षा में परखा जायेगा कि कौन सबसे ताकतवर है- प्‍यार करने की भावना या फिर खुद को बचाने की भावना। यह शो प्‍यार, भरोसे,  अस्तित्‍व और धोखे के बीच चुनाव करने की एक शानदार परख है। यह प्रतियोगियों को ‘हम’ और ‘मैं’ के बीच चुनने के लिये बाध्‍य करेगा। 

 

बता दें कि मोनोजायगोटिक द्वारा तैयार किया गया, अमेजन ओरिजनल सीरीज ‘एविल ट्वीन्‍स’ रघु-राजीव को नये रियलिटी शो, ‘स्‍कल्‍स एंड रोज़ेस’ के होस्‍ट के रूप में; रोमांस, ड्रामा और एडवेंचर से भरपूर यह अनूठी रियलिटी सीरीज प्रतियोगियों के प्‍यार और उनके टिके रहने की ताकत की परख के जरिये एक रोमांचक सफर पर ले जाने को तैयार है।

लेटेस्‍ट और एक्‍सक्‍लूसिव फिल्‍मों, टीवी शोज, स्‍टैंड-अप कॉमेडी, अमेजन ओरिजनल्‍स की अनलिमिटेड स्‍क्रीनिंग, अमेजन प्राइम म्‍यूजिक के जरिये एड फ्री म्‍यूजिक, भारत के सबसे बड़े प्रोडक्‍ट्स के सेलेक्‍शन में से फ्री फास्‍ट डिलिवरी, सबसे बेहतर डील तक सबसे पहले पहुंच, प्राइम रीडिंग के साथ अनलिमिटेड रीडिंग के साथ प्राइम पेश करता है शानदार वैल्‍यू, ये सब कुछ सिर्फ 129 रुपये प्रतिमाह में उपलब्‍ध होगा।

: Chandan

अमेजन ओरिजनल सीरीजस्‍कल्‍स एंड रोजेसट्रेलर लॉन्‍चtrailer launchamazon prime videoseries

loading...