main page

'शिकारा' के निर्माताओं ने पलायन के पीड़ितों के लिए एक विशेष प्रीव्यू का किया आयोजन

20 January, 2020 02:45:42 PM

बीते दिन, ''शिकारा'' के निर्माताओं ने असली काश्मिरि पंडितों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था जिन्हें उनके घरों से बाहर कर दिया गया था।

नई दिल्ली। बीते दिन, 'शिकारा' के निर्माताओं ने असली काश्मिरि पंडितों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था जिन्हें उनके घरों से बाहर कर दिया गया था।

कश्मीरियों के पलायन को बीते दिन 30 साल पूरा हो गए है, और तारीख को चिह्नित करने के लिए, विधु विनोद चोपड़ा और शिकारा की टीम ने पलायन के पीड़ितों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की योजना बनाई थी।

लगभग 200 लोग यह विशेष प्रीव्यू देखने के लिए जम्मू के शरणार्थी शिविर से आए थे। 'शिकारा' की स्क्रीनिंग उन लोगों के लिए दिल को छूने वाला क्षण था जिन्हें 30 साल पहले अपने घरों से बाहर धकेल दिया गया था और वह अपने ही देश में शरणार्थियों की तरह रहने के लिए मजबूर थे।

फ़िल्म प्रीव्यू के लिए विधु विनोद चोपड़ा को जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है जहाँ निर्माता स्क्रीनिंग के बाद सभी से बातचीत करते हुए नज़र आये।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म "शिकारा" 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

यह फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और इसमें पलायन से रियल फुटेज को शामिल किया गया है। वही, फ़िल्म में प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए, 30 साल पहले के वास्तविक फुटेज के साथ-साथ 4000 असली कश्मीरी पंडितों को शामिल किया गया है।

शिकारा' के ट्रेलर को अपनी दिल छू लेने वाली कहानी के लिए सभी से सराहना मिल रही है। वर्ष 1990 के कश्मीर के एक शक्तिशाली चित्रण के साथ, विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन बनी इस फ़िल्म ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।


KASHMIRI PANDITFILM SHIKARAVIDHU VINOD CHOPRABOLLYWOOD GOSSIPS
loading...