main page

अहाना कुमरा ने शेयर किया अपना ओटीटी एक्पीरियंस, सीरिज ‘India Lockdown’ में आएंगी नजर

Updated 23 November, 2022 05:42:08 PM

अहाना कुमरा ने शेयर किया अपना ओटीटी एक्पीरियंस, सीरिज ‘India Lockdown’ में आएंगी नजर

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  साल 2019 में दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिला था। उस दौरान महामारी से बचने के लिए दुनिया के देशो में लॉकडाउन लगाया गया। जिसके चलते लोगों को काफी मुश्किलों का सामना कराना पड़ा था। कोविड के कारण लोगों को क्या-क्या परेशानियों से जूझना पड़ा, इसकी कहानी मधुर भंडारकर की अपकमिंग सीरिज इंडिया लॉकडाउन में देखने को मिलेगी। सीरिज में आहाना कुमरा , प्रतीक बब्बर,  सई तमांकर और प्रकाश बेलावादी अहम किरदार में नजर आएंगे।

हाल ही में सीरिज मंधुर भंडाकर और अहाना कुमार से सीरिज के बारे में बात की गई, जहां दोनों ने फिल्म के बारे में बताया। इतना ही नहीं अहाना ने अपने कैरियर और ओटीटी पर अपने एक्सप्रीरियंस को भी शेयर किया।

अहाना से जब पुछा गया कि उन्हें ओटीटी से क्या फायदा हुआ है। आहाना ने इसका जवाब देते हुए कहा-ओटीटी ने बहुत सारे एक्टर्स को एक पहचान दी है। ओटीटी के जरिए लोग मुझे मेरे नाम से और मेरे काम से जानते हैं। यह अविश्वसनीय है कि कोई भी पत्रकार जो मुझसे एक प्रश्न पूछता है, वे कहते हैं कि आपकी बहुत विश्वसनीयता है और आप ऐसे दिलचस्प विषयों और कहानियों को उठा रहे हैं। एक अभिनेता को विश्वसनीयता के साथ जोड़ना बहुत महत्वपूर्ण है और मुझे खुशी है कि मैं उन अभिनेताओं में से एक हूं, जिनका नाम विश्वसनीयता के साथ जुड़ा हुआ है और उस दृष्टिकोण से मूल्यवान होना मेरे मामले में बहुत बड़ी बात है। मैंने ओटीटी स्पेस में तेजी के कारण कई नए अभिनेताओं और निर्देशकों को देखा है। निर्माता महिला केंद्रित कहानियां और फिल्में लिखने के बारे में चिंतित नहीं हैं क्योंकि पूरे भारत में लोग अच्छी सामग्री देखना चाहते हैं। यह लोगों को बहुत काम, रोजगार और पहचान देता है। ऐसे बहुत से बीते साल के अभिनेता हैं जो ओटीटी के साथ अपनी वापसी कर रहे हैं और अपने काम के लिए बहुत अधिक लोकप्रियता, लोकप्रियता और पहचान हासिल कर रहे हैं। सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित, सुष्मिता सेन जैसे सदाबहार अभिनेताओं ने अपने-अपने शो में अपनी भूमिकाओं के साथ जबरदस्त काम किया है। और युवाओं को भी देखा जा रहा है और दुनिया भर में लोगों को उनकी प्रतिभा के लिए पहचाना जा रहा है। सारा श्रेय ओटीटी स्पेस और बोल्ड स्टोरीज को जाता है।

 

News Editor: Deepender Thakur

ahana kumraahana kumara interviewzee5 series india lockdownentertainment news

loading...