main page

फिल्मों के सीक्वेल में काम करना केवल संयोग : श्रद्धा

Updated 29 August, 2015 12:41:56 PM

'आशिकी 2' और 'एबीसीडी 2' के बाद अब रॉक ऑन में अपने अभिनय के जादू बिखेरने जा रहीं श्रद्धा कपूर सीक्वल फिल्मों की रानी

मुंबई : आशिकी 2 और एबीसीडी 2 के बाद अब रॉक ऑन में अपने अभिनय के जादू बिखेरने जा रहीं श्रद्धा कपूर सीक्वल फिल्मों की रानी बनती जा रही हैं लेकिन इस बारे में अभिनेत्री का कहना है कि वह सफल फिल्मों के सीक्वल में काम करने का निर्णय जानबूझकर नहीं लेती बल्कि वह फिल्म की केवल अच्छी कहानी और अपने किरदार पर ध्यान देती हैं । 

श्रद्धा ने कहा, हां, यह सच है कि मेरी तीन फिल्में सीक्वल है लेकिन यह मात्र एक संयोग है। मैं किसी फिल्म में इसलिए काम करती हूं क्योंकि मुझे उस फिल्म में अपनी भूमिका और कहानी दिलचस्प लगती है।ज्ज्  उन्होंने कहा, इसके अलावा इन सीक्वल फिल्मों की कहानी मूल फिल्मों से एकदम अलग है।.. वे पहली फिल्मों से जुड़ी हुई नहीं हैं। वे नई कहानियां हैं।फिल्मों में अभिनय के साथ साथ उनके गीतों को अपनी सुरीली आवाज देने वाली अभिनेत्री ने कहा,  काफी मजेदार है। इससे थोड़ी थकान तो हो जाती है लेकिन जब आप अपने बचपन के सपने को जी रहे हों तो यह सब अच्छा लगता है। 

मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं कि मुझे ये अवसर मिल रहे हैं। श्रद्धा ने लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा के संग्रह की पोशाक पहन कर रैंप पर चार चांद लगाए। लैक्मे की ब्रांड अम्बेस्डर श्रद्धा चमकीले जंपसूट में लाजवाब दिख रही थीं। श्रद्धा ने कहा कि नम्रता के नए संग्रह के लिए रैंप पर चलना उनके लिए शानदार अनुभव था।

:

Shraddha KapoorLWFAashiqui 2ABCD 2ActressRamp Walk

loading...