main page

केरल स्टेट स्कूल ऑर्ट फेस्टिवल में छाया शाहरुख की 'डंकी' का क्रेज, 'लुट पुट' पर फैंस ने किया डांस

Updated 09 January, 2024 04:18:44 PM

शाहरुख खान की फिल्म डंकी अपनी रिलीज के बाद से ही छाई हुई है। ऐसा लगता है कि केरल स्टेट स्कूल आर्ट फेस्टिवल में डंकी को लेकर लोगों की दीवानगी उनपर हावी हो गयी है।

नई दिल्ली। शाहरुख खान की फिल्म डंकी अपनी रिलीज के बाद से ही छाई हुई है। एक प्यारी कहानी के साथ आई इस फिल्म ने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है, जिसके चलते सिनेमाघरों में फैमिली ऑडियंस की बाढ़ आ गई। इस फिल्म ने विदेशों में रहने वाले दर्शकों के दिलों में भी प्यार की भावना जगा दी। ऐसे में जहां फैन्स अलग-अलग तरीकों से फिल्म के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं, वहीं हाल में केरल स्टेट स्कूल आर्ट फेस्टिवल के दौरान भी फिल्म के लिए लोगों का प्यार नजर आया और जहां फैन्स पारंपरिक पोशाक में डंकी के लुट पुट गया गाने पर थिरकते नजर आए।

 

केरल स्टेट स्कूल आर्ट फेस्टिवल में छाया 'डंकी'
ऐसा लगता है कि केरल स्टेट स्कूल आर्ट फेस्टिवल में डंकी को लेकर लोगों की दीवानगी उनपर हावी हो गयी है। फैंस लुट पुट गया गाने पर डांस करते नजर आए। ऑथेंटिक कपडे पहने, गाने पर नाचते प्रशंसक फिल्म के प्रति लोगों के प्यार और स्नेह का सबसे बड़ा सबूत हैं।

 

इसके अलावा, डंकी को क्रिसमस की शाम यूरोप के सबसे बड़े सिनेमा - ले ग्रांड रेक्स में प्रदर्शित किया गया था, और बुजुर्ग एसआरके प्रशंसक ने विदेशी भूमि पर केक काटकर फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया।

 

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।

Content Editor: Varsha Yadav

Dunkyshahrukh khansrkdunki songlutt putt gyaKerala State School Art Festival dunkiडंकीडंकी शाहरुख खानलुट पुट गया सॉन्ग

loading...