main page

Vaadhandhi - The Fable of का दिलचस्प ट्रेलर हुआ लॉन्च, इस तारीख को prime videoपर होगी स्ट्रीम

Updated 22 November, 2022 02:31:54 PM

प्राइम वीडियो ने अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ का तमिल क्राइम थ्रिलर वधांधी - द फैबल ऑफ़ वेलोनी का दिलचस्प ट्रेलर लॉन्च किया, इसे 2 दिसंबर को दुनिया भर में प्रीमियर किया जाएगा

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। मोस्ट अवेडिट सीरिज वधांधी – ‘द फैबल ऑफ़ वेलोनी’ का क्राइम थ्रिलर ट्रेलर लॉन्च हो गया है। एंड्रयू लुइस और वॉलवॉचर फिल्म्स के पुष्कर और गायत्री द्वारा किया गया है। तमिल सिनेमा के बहुमूल्य आइकन एम. नासिर, विवेक प्रसन्ना, कुमारन थंगराजन और स्मृति वेंकट भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। आठ-एपिसोड वाले इस तमिल क्राइम थ्रिलर का प्रीमियर भारत के साथ 240 अन्य देशों और क्षेत्रों में होगा, जिसे 2 दिसंबर से हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कि जाएगी।

बेहद दमदार है ट्रेलर
ट्रेलर हमें एक दृढ़निश्चयी पुलिस वाले विवेक (जिसको एस.जे. सूर्या द्वारा अभिनीत किया गया है) की यात्रा की एक झलक देता है, जो खुद को 18 वर्षीय वेलोनी की हत्या को सुलझाने के लिए तैयार है। झूठ और छल के जाल को खोलते हुए, शो 'अफवाहों' से भरा हुआ है, जैसा कि वधांधी नाम से पता चलता है। यह मानवीय रिश्तों और धारणाओं की कमजोरियों की जांच करता है। सवालों का सिलसिला चलता है-क्या विवेक मामले को सुलझा पाएगा? क्या वह जघन्य अपराध के असली अपराधी को ढूंढ पाएगा? क्या इस जुनून की कीमत उसे उसकी नौकरी के साथ-साथ उसके निजी जीवन और परिवार के द्वारा चुकानी पड़ेगी? हर मोड़ पर सस्पेंस के साथ यह अग्रणी क्राइम थ्रिलर  दर्शकों को मोहित कर देगी।

सीरीज के लिए बेहद उत्साहित है निर्माता एंड्रयू लुइस
सीरीज के लेखक, निर्देशक और निर्माता एंड्रयू लुइस ने कहा, "वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी एक नोयर क्राइम थ्रिलर है जिसमें 'अफवाहें' मुख्य किरदार को निभाती हैं। यह एक ऐसी कहानी है जो काफी समय से मेरे विचारो मे थी। स्क्रिप्ट बनाने से लेकर इस सीरीज के निर्देशन तक का पूरा सफर काफी रोमांचक रहा है और पुष्कर और गायत्री के सृजनशील निर्माता के रूप में मजबूत समर्थन के साथ, मेरी कल्पना को वास्तविकता मे बदलना संभव हो पाया है”। "मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक यह अनुमान नहीं लगा पाएंगे कि कहानी अंत मे कहाँ लेकर जाएगी, लेकिन मुझे यह स्पष्ट है कि क्रेडिट रोल के लंबे समय बाद, यह उन्हें सोचने पर मजबूर कर देगा। मैं इस मनोरंजक क्राइम थ्रिलर को दुनिया भर के घरों में लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

एक्टर एस. जे. सूर्या ने सीरिज को बताया रोलर-कोस्टर राइड
स्ट्रीमिंग डेब्यू करने वाले बहुमुखी प्रतिभा के धनी एस. जे. सूर्या ने कहा, “जब पुष्कर और गायत्री ने वधांधी के लिए मुझसे संपर्क किया तो मैं बहुत खुश हुआ। जिस वक्त मेरे करीबी दोस्त और निर्देशक एंड्रयू ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, मुझे पता था कि मुझे बोर्ड पर आना है। मैंने अपने करियर में पहले भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, लेकिन इसमें मेरा चरित्र विवेक असामान्य है। मैं इससे बेहतर स्ट्रीमिंग डेब्यू के बारे में नहीं सोच सकता था और मैं इस दिसंबर में प्राइम वीडियो पर सीरीज के वर्ल्डवाइड प्रीमियर के लिए रोमांचित हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों से कहता हूं की वो अपने कैलेंडर मे निशान लगा ले और इस रोलर-कोस्टर यात्रा के लिए अपनी सीट को कस लें।"

डिजिटल डेब्यू के लिए एक्साइटिड है एक्ट्रेस लैला
‘’कुशल अभिनेत्री लैला ने कहा "मैं वधांधी - द फैबल ऑफ़ वेलोनी पर अपने डिजिटल डेब्यू को करने के लिए रोमांचित हूं। “वधांधी एक बुद्धिमान व्होडनिट है जो एक मनोरंजक कहानी है। हमारे निर्देशक एंड्रयू ने एक शानदार काम किया है और पूरी कास्ट ने इसमें अपना सब कुछ दिया है, और हम अपने काम को दुनिया के साथ साझा करने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं। मुझे विश्वास है कि यह रोमांचकारी कहानी दर्शकों को पसंद आएगी।" वहीं अभिनेत्री संजना ने अपने किरदार को लेकर एंड्रयू लुइस और गायत्री का आभार व्यक्त किया। साथ ही वह अपने डेब्यू के लिए भी काफी उत्साहित है।

News Editor: Deepender Thakur

VadhandhiThe Fable of VelonieOfficial Trailer Vadhandhiprime video seriesVadhandhi On PrimeAndrew LouisGayatri

loading...