main page

बर्थडे के अवसर पर फैंस के जेस्चर से भावुक हुए Jackie Shroff

Updated 01 February, 2023 05:37:01 PM

'मैन ऑफ द मासेस' कहे जाने वाले जैकी श्रॉफ ने आज अपना जन्मदिन को सेलिब्रेट किया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'मैन ऑफ द मासेस' कहे जाने वाले जैकी श्रॉफ ने आज अपना जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन और परोपकार के कारण, उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके प्रशंसकों ने हमेशा उनका समर्थन किया है और जब सामाजिक कार्यों की बात आती है तो वे सभी कारणों का समर्थन करते हैं।

 जैकी श्रॉफ को मैन ऑफ द मासेस कहे जाने का एक कारण यह भी है कि वे अपने जन्मदिन पर आश्रय गृहों और हाजी अली दरगाह पर कई दान करते हैं। इतना ही नहीं, बल्कि वह वंचित बच्चों और परिवारों के साथ-साथ वरिष्ठ नागरिकों को भोजन, राशन, किराने का सामान और कंबल प्रदान करके उनकी मदद भी करते हैं।

अपने स्टार के परोपकारी नक्शेकदम पर चलते हुए, देश भर में जैकी श्रॉफ के प्रशंसक विभिन्न सामाजिक हित गतिविधियों और सामुदायिक कार्यक्रमों का आयोजन भी करते हैं। आइए देखें कि जैकी श्रॉफ के प्रशंसक उनके जन्मदिन को सबसे सार्थक तरीके से कैसे मनाते हैं।

नितिन नाम के एक प्रशंसक ने 10k से अधिक लोगों के लिए एक यज्ञ पूजा, एक बड़ा रक्तदान अभियान और भंडारा आयोजित किया। यह पहला साल नहीं है जब उनका यह फैन ऐसा कर रहा है। वह पिछले कुछ वर्षों से ऐसे कई अभियान और सामुदायिक गतिविधियों का आयोजन कर रहा हैं।

उज्जैन, इंदौर के रवि परमार नाम के एक और प्रशंसक हैं जो पिछले कुछ वर्षों से विभिन्न कम्युनिटी एक्टिविटी  का आयोजन कर  जैकी श्रॉफ के जन्मदिन के लिए दान करते हैं। वह एक भंडारा और पूजा हवन का आयोजन करते हैं और वंचित बच्चों को कंबल और किताबें भी वितरित करता है।


अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए जैकी श्रॉफ कहते हैं कि ,"मैं वास्तव में अभिभूत और आभारी हूं कि मेरे ऐसे प्रशंसक हैं जो इस तरह की सामाजिक हित की गतिविधियों का आयोजन करते हैं। जो इस बात पर यकीन दिलाते हैं  कि वास्तव में इस समाज में अच्छे लोग हैं। मुझे वास्तव में खुशी है कि मेरे प्रशंसक वर्षों से मेरे जन्मदिन के लिए इस तरह के सामुदायिक कार्यक्रम और ड्राइव आयोजित कर रहे हैं। यह एक ऐसा उपहार है जिसे मैं आने वाले कई सालों तक कभी नहीं भूलूंगा। मुझे उम्मीद है कि वे इस समाज की बेहतरी के लिए ऐसे अच्छे काम करते रहेंगे।"

Content Editor: Varsha Yadav

Jackie ShroffJackie Shroff birthdayfans gesture on Jackie Shroff birthdayजैकी श्रॉफजैकी श्रॉफ बर्थडेhindi newsbollywood newsentertainent news

loading...