main page

मैजिक मीडिया वर्ल्ड प्रोग्राम में ग्लेमर के सितारों ने बांधा

23 March, 2016 07:10:41 PM

दिल्ली की ये जगमगाती शाम समर्पित रही ग्लेयर, सितारों की चकाचौंध, मान और सम्मान के नाम , मौका था Mr. R.K. ...

नई दिल्ली: दिल्ली की ये जगमगाती शाम समर्पित रही ग्लेयर, सितारों की चकाचौंध, मान और सम्मान के नाम , मौका था Mr. R.K. NANDA (नेचर एसेंस ) और SHWETA NANDA  (मैजिक मीडिया वल्र्ड ) के द्वारा आयोजित शानदार रैविशिंग अवार्ड नाईट का किया गया ।  समारोह की इस शाम में  नृत्य और ग्लैमर के साथ-साथ अवाड्र्स वितरण और विदेशी मॉडल्स के बेहतरीन फैशन ।

हर साल आयोजित की जाने रविशिंग अवार्ड नाईट का जहां शादियों के आयोजन और उसके हर पहलू से जुड़े दिग्गजों को सम्मानित करने का वो चाहें वेडिंग प्लानर हो , डिजाइनर, हॉस्पिटैलिटी के दिग्गज और या फिर डेकोरेटर्स। जहां शादियों के समारोह की बात हो वहां दूल्हे और दुल्हन के आभूषणो का जिक्र होना लाजमी है और इसी श्रेणी में इस साल बाजी मारी ओ एन एस डायमंड्स के जाने माने ज्वेलरी डिजाइनर नवीन और राजू राय ने, हाल ही में ओ एन एस डायमंड ने करोल बाग में अपना नया स्टूडियो भी लांच किया है।  

अवार्ड समारोह में उन्हें बॉलीवुड की विख्यात अभिनेत्री सोहा अली खान द्वारा अवाड से नवाजा गया इस दौरान विश्व सुंदरी रह चुकी और खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और मशहूर एंकर जय भानुशाली भी मौजूद थे।  
 

Magic Media WorlddedicatedRabising Award Nightdesignerbest fashion
loading...