main page

Video: फैंस के बीच बुरी फंसी मलाइका, लोगों ने की ऐसी हरकतें

Updated 17 March, 2023 06:17:34 PM

फैंस के बीच बुरी फंसी मलाइका।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  स्टार्स के लिए दर्शकों और फैंस के दिल में एक खास जगह होती है। लेकिन कई बार यह चीज सेलेब्स के लिए परेशानी बन जाती है। बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। बता दें कि एक्ट्रेस जब मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकली तो पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने लगे। इसी बीच मलाइका उस गेट से बाहर आ गईं जहां आमतौर पर काफी भीड़ देखी जाती है। जैसे ही एक्ट्रेस यहां से बाहर निकली उनके साथ सेल्फी लेने वालों का तांता लग गया। जिससे एक्ट्रेस काफी अनकम्फर्टेबल भी हो गईं थी। 

मलाइका अरोड़ा फैंस के साथ फंसी
इसी बीच एक्ट्रेस से एक पैपराजी ने कहा भी कि मैम आप गलत रास्ते से आ गए हैं। इसके बाद एक्ट्रेस दूसरी तरफ जाने के लिए मुड़ती है तो एक कैमरा पर्सन कहते हैं कि उस रास्ते औऱ भीड़ मिलेगी। इसके बाद एक्ट्रेस अपनी गाड़ी की तरफ जाने लगती है और उनके पीछे काफी भीड़ भी आने लगती है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग लेदर जैकेट पहना हुआ था। इसके साथ ही मलाइका ने सनग्लासेस भी पहने हुए थे जो उनके लुक को एकदम कम्लीट कर रहा था।

Content Editor: Varsha Yadav

Malaika aroraMalaika arora latest videoMalaika arora stuck in crowdमलाइका अरोड़ामलाइका अरोड़ा लेटेस्ट न्यूजbollywood newshindi news

loading...