main page

नेचुरल स्टार नानी ने 'दशहरा' रंगोली ट्रिब्यूट के लिए महाराष्ट्र के फैंस को किया धन्यवाद

Updated 06 March, 2023 01:48:49 PM

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार नानी हमेशा अपनी विनम्रता और अपने प्रशंसकों के प्रति कृतज्ञता के लिए जाने जाते हैं; उनके द्वारा हालही में शेयर किया गया सोशल मीडिया पोस्ट इसका बात का सबूत है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दक्षिण भारतीय सुपरस्टार नानी हमेशा अपनी विनम्रता और अपने प्रशंसकों के प्रति कृतज्ञता के लिए जाने जाते हैं; उनके द्वारा हाल ही में शेयर किया गया सोशल मीडिया पोस्ट इसका बात का सबूत है। उन्होंने  महाराष्ट्र के प्रशंसकों के एक समूह का वीडियो साझा किया, जिसमे उनके फैंस  30 मार्च को रिलीज़ होने वाली उनकी आगामी फिल्म 'दशहरा' के लिए एक विशाल रंगोली कलाकृति बना रहे है।

 साउथ एक्टर नानी ने शेयर किया प्रशंसकों का यह वीडियो
उन्होंने कहा, "मैं अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्पण से बेहद  प्रभावित हूं और रंगोली की यह अविश्वसनीय कलाकृति इसका बहुत बड़ा  प्रमाण है। न केवल यहां बल्कि पूरे भारत में प्रशंसकों की इस तरह की रचनात्मकता और समर्पण को देखना सुखद है। मैं उनके इस  समर्थन का आभारी हूं, और मैं वादा करता हूं कि मैं कड़ी मेहनत करता रहूंगा और स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ पर्फॉर्मन्सेस दूंगा ।"

नानी की आने वाली फिल्म दशहरा (Dasara) एक पैन इंडिया फिल्म  है जिसका उनके प्रशंसकों बेसब्री से इंतज़ार कर रहे  है। अभिनेता सोशल मीडिया पर फिल्म की झलकियों शेयर कर अपने फैंस के उत्साह को बढ़ा रहे  हैं और ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है।

Content Editor: Varsha Yadav

NaniNani thanks Maharashtra fansDussehra rangoli tributeNatural star Nani latest newsnani upcoming filmDasaraDasara latest newshindi news

loading...