main page

पूजा बतरा निभाएंगी कल्पना चावला का किरदार

Updated 29 January, 2016 04:18:22 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बतरा सिल्वर स्क्रीन पर कल्पना चावला का किरदार निभाती नजर आयेंगी। पूजा हॉलीवुड फिल्म‘वन अंडर द सन’में एस्ट्रोनॉट के किरदार में नजर आएंगी।

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बतरा सिल्वर स्क्रीन पर कल्पना चावला का किरदार निभाती नजर आयेंगी।  पूजा हॉलीवुड फिल्म‘वन अंडर द सन’में एस्ट्रोनॉट के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म को विंसेंट ट्रान और रियाना हार्टले निर्देशित कर रहे हैं। कल्पना चावला के लुक में ढलने के लिए नासा स्पेस सेंटर पहुंची पूजा फिल्म में पूजा का किरदार भारत मे पहली महिला अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला पर आधारित है। इस भूमिका में उतरने के लिए उन्होंने न सिर्फ कल्पना पर कई डॉक्यूमेंट्री देखीं बल्कि भारतीय वैज्ञानिकों से मिलने वह सान डिएगो स्थित नासा स्पेस सेंटर भी गई थीं।  कल्पना जैसा लुक पाने के लिए पूजा ने अपने बालों को लैक करा लिया है और उन्हें कंधों तक कटवा भी लिया है। पूजा को यह रोल ऑडिशन के बाद ही मिल सका। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में पूजा ने कहा, ‘‘हॉलीवुड में अलग-अलग तरह के लोगों का जबरदस्त मिश्रण है। अमेरिका में हर चीज संभव है लेकिन यह इरफान खान ही हैं जिन्होंने भारतीयों के लिए विश्व मंच पर जगह बनाई।’’

:

Pooja BatraKalpana ChawlaOne Under the Sun

loading...