main page

प्राइम वीडियो और विक्रमादित्य मोटवानी ने की Jubilee Day की घोषणा, पुरानी ब्लॉकबस्टर्स की होगी वापसी

Updated 31 March, 2023 05:28:16 PM

अमेज़न ओरिजिनल सीरीज जुबली के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च के बाद, प्राइम वीडियो और सीरीज के क्रिएटर और डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने आज एक विशेष पहल की घोषणा की है।

नई दिल्ली। अमेज़न ओरिजिनल सीरीज जुबली के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च के बाद, प्राइम वीडियो और सीरीज के क्रिएटर और डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने आज एक विशेष पहल की घोषणा की है। इसका नाम 'जुबली डे' है - ये एक दिन का फिल्म फेस्टिवल है जो बड़े पर्दे पर पुरानी ब्लॉकबस्टर्स के जादू को वापस लाता है। 6 अप्रैल को चार क्लासिक हिट - मिस्टर एंड मिसेज 55 (1955), प्यासा (1957), आराधना (1969) और कटी पतंग (1971) दोपहर 12 बजे से पीवीआर आइकॉन, अंधेरी, मुंबई में दिखाई जाएगी।

'जुबली' भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में सेट एक रोमांचकारी कहानी है जो किरदारों के एक समूह और उनकी महत्वाकांक्षाओं और प्यार की खोज के साथ-साथ सिनेमा के लिए एक जश्न मनाने के लिए बुनी गई है। 'जुबली डे' उस उत्सव का एक विस्तार है, जिसमें 'जुबली हिट्स' - सिनेमैटिक क्लासिक्स का प्रदर्शन किया जाएगा, जो सिनेमाघरों में 25-वीक्स (सिल्वर जुबली) से 50-वीक्स (गोल्डन जुबली ) तक सफलता के साथ लगी थी। ऐसे में ये इन क्लासिक्स फिल्मों को देखने का एक रेयर मौका है जब दर्शक इनका मजा थिएटर्स में उठा सकेंगे। 

वहीं जुबली के निर्देशक और क्रिएटर विक्रमादित्य मोटवानी ने कहा, “मैं टाइमलेस और क्लासिक फिल्मों को देखकर और उनकी तारीफ करते हुए बड़ा हुआ हूं। मेरे फिल्म मेकर बनने से पहले भी, इन फिल्मों ने हमेशा मेरे जीवन में एक अहम भूमिका निभाई है। मैं हमेशा चाहता हूं कि दर्शकों को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बीते सालों की आकर्षक दुनिया की एक झलक मिले, जिसे मैंने सीरीज के जरिए पेश किया है और मुझे लगा कि 'जुबली डे' इस जादुई इंडस्ट्री, जहां हम काम करते हैं, को ट्रिब्यूट देने के उस प्रयास को मजबूत करने के लिए एक अद्भुत विचार था। हम अल्ट्रा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के श्री सुशील कुमार अग्रवाल और इस पहल का समर्थन करने और भारतीय सिनेमा के इतिहास से इन मील का पत्थर फिल्मों को दर्शकों तक लाने में मदद करने के लिए श्री आशिम सामंत के आभारी हैं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि दर्शक इस एक दिवसीय उत्सव के साथ फिल्मों के कुछ पुराने जमाने के आकर्षण को जी सकेंगे।"

Content Editor: Varsha Yadav

Prime VideoVikramaditya MotwaneJubilee Dayजुबली डेप्राइम वीडियोफिल्म फेस्टिवल6 अप्रैलJubilee Day latest newshindi news

loading...