main page

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तैयारियां हुई शुरू, इतनी कारें और रूम हुए बुक

Updated 02 February, 2023 11:51:27 AM

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें तेज हो गई हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें तेज हो गई हैं। जैसे-जैसे शादी की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इससे जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही है।  लेकिन अभी सिद्धार्थ और कियारा की तरफ से शादी को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। दोनों लव बर्ड्स की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा आने वाली 6 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिसको लेकर कपल की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारी हुई शुरू
खबरों के मुताबिक कपल 6 फरवरी को एकदूजे संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी का प्री वेडिंग और पोस्ट वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से 8 फरवरी तक चलेगा। वहीं कपल के वेडिंग वेन्यू की जगह भी सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करेंगे। वहीं इस शादी में 100 से 125 तक खास मेहमानों को इनवाइट किया गया है। इस ग्रैंड वेडिंग में शाहरुख खान से लेकर कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं कपल का संगीत और हल्दी की रस्म भी शादी वाले दिन ही संपन्न होगी।

बुक हुए कमरों का करोड़ो में किराया
बता दें कि मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि इस ग्रैंड शादी के लिए 84 लग्जरी कमरे बुक किए गए हैं। इन कमरों का लगभग एक दिन किराया ही एक से दो करोड़ के बीच में है। वहीं शादी में मेहमानों को लाने के लिए 70 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां भी बुक की गई हैं। कपल की शादी के लिए मेहमान 4 तारीख से जैसलमेर पहुंचना शुरू करने वाले हैं। वहीं खबरों के मुताबिक शादी के बाद कपल मुंबई में भी वेडिंग रिसेप्शन रखेगा, जिसमें बी टाउन के सितारे शिरकत करेंगे। 

सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों की बीच 'शेरशाह' फिल्म के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। इस फिल्म के बाद दोनों को एकसाथ कई जगह स्पॉट किया जाने लगा।

Content Editor: Varsha Yadav

Sidharth MalhotraKiyara AdvaniSidharth kiyara weddingsidharth kiyara sangeet or haldisidharth kiyara wedding detailsसिद्धार्थ मल्होत्राकियारा आडवाणीसिद्धार्त कियारा शादीhindi newsbollywood newsentertainment news

loading...