main page

Bollywood Top News: बाॅयफ्रेंड संग शादी को लेकर तापसी ने तोड़ी चुप्पी...नीता अंबानी ने खरीदी Rolls-Royce Phantom VIII

Updated 10 April, 2024 04:52:03 PM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।  तापसी ने 22 मार्च को बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से शादी की, लेकिन अपनी जिंदगी के इन खूबसूरत पलों को दुनिया की नजरों से छिपाकर रखा। अब तापसी ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ दी । उन्होंने बताया कि वो सीक्रेट वेडिंग नहीं थी, बल्कि

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।  तापसी ने 22 मार्च को बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से शादी की, लेकिन अपनी जिंदगी के इन खूबसूरत पलों को दुनिया की नजरों से छिपाकर रखा। अब तापसी ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ दी । उन्होंने बताया कि वो सीक्रेट वेडिंग नहीं थी, बल्कि प्राइवेट थी। वो नहीं चाहती थीं कि उनकी वेडिंग को लेकर 'पब्लिक स्क्रूटनी' हो।बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर लंबे समय से वो महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते और बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं, लेकिन 'चुपके-चुपके'। यानी अभी तक उन्होंने अपने इस रिश्ते पर खुलकर मुहर नहीं लगाई थी।लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उनकी डेटिंग कंफर्म हो गई है। खुद जाह्नवी ने इस रिश्ते पर मोहर लगाई है।  रिलायंस फाउंडेशन की प्रेसिडेंट और फाउंडर नीता अंबानी ने Rolls-Royce Phantom VIII खरीदी है।पढ़ें मनोरंजन जगत की टाॅप खबरें ...

सीक्रेट नहीं, प्राइवेट थी वेडिंग..गुपचुप शादी पर दुल्हनिया तापसी ने तोड़ी चुप्पी

 

इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा था कि तापसी ने 22 मार्च को बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से शादी की, लेकिन अपनी जिंगदी के इन खूबसूरत पलों को दुनिया की नजरों से छिपाकर रखा। अब तापसी ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बताया कि वो सीक्रेट वेडिंग नहीं थी, बल्कि प्राइवेट थी। वो नहीं चाहती थीं कि उनकी वेडिंग को लेकर 'पब्लिक स्क्रूटनी' हो।

 


शिखर पहाड़िया की दीवानी जाह्नवी: 'शिक्खू' के नाम का नेकलेस पहन 'मैदान' की स्क्रीनिंग में पहुंचीं 'मिस कपूर'

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। लंबे समय से  खबरें हैं कि वो महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते और बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं, लेकिन 'चुपके-चुपके'। यानी अभी तक उन्होंने अपने इस रिश्ते पर खुलकर मुहर नहीं लगाई थी। ना ही कुछ बोला था। लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उनकी डेटिंग कंफर्म हो गई है। खुद जाह्नवी ने इस रिश्ते पर मोहर लगाई है। 

 

 


अनुपम खेर की फिल्म की शूटिंग देखने लैंसडाउन पहुंचीं मां दुलारी

 

 बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी मां दुलारी के प्यारे भरे वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने मां दुलारी का एक वीडियो शेयर किया जो इस समय चर्चा में है। दरअसल, अनुपम खेर इस समय  उत्तराखंड के लैंसडाउन मेंअपनी फिल्म  'तन्वी द ग्रेट' की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में अनुपम खेर की मां दुलारी भी फिल्म की शूटिंग देखने पहुंचीं। वह पहली बार किसी फिल्म के सेट पर पहुंची थीं लेकिन अपना एक्सपीरियंस शेयर करने के चक्कर में वह बेटे अनुपम खेर की इस नई फिल्म की कहानी बताने लगीं। फिर जानते हैं क्या हुआ?

 

बेटी राशा संग घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग में नतमस्तक हुईं रवीना टंडन 

 

 भगवान शिव के ये शिवालय व मंदिरों पूरे देश में फैले हुए हैं, जिसका अपना अपना महत्व है।भारत के हर कोने में एक ज्योतिर्लिंग बसा हुआ है जिसमें सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में है। महाराष्ट्र में तीन ज्योतिर्लिंग है - भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग, घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग और त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिं। 12 ज्योतिर्लिंग में सबसे आखिरी घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग का नाम आता है।  घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग महाराष्ट्र के औरंगाबाद के पास दौलताबाद क्षेत्र में स्थित है। इन्हें घुश्मेश्वर के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बेटी राशा संग घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग में नतमस्तक हुईं। इस दौरान मां-बेटी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। माथे पर चंदन लगाए और हाथों में प्रसाद की टोकरी थामें मां-बेटी के चेहरे पर अलग सा सुकून देखने को मिला। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


नया आशीयाना: नवरात्रि पर पत्नी और बेटे संग नए घर में शिफ्ट हुए मोहित मलिक

 

 'बातें कुछ अनकही-सी', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' जैसे दमदार शोज से घर-घर में पहचान बनाने वाले मोहित मलिक ने हाल ही में नया घर लिया है। गुड़ी पड़वा और पहले नवरात्रि के दिन मोहित मलिक पत्नी अदिति मलिक और बेटे इकबीर संग नए घर में शिफ्ट हुए। इस दौरान की तस्वीरें अदिति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीरों में अदिति और मोहित बेटे संग घर में आने से पहले पूजा करते दिख रहे हैं। 

 


मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी संग श्रद्धा कपूर ने मनाया गुड़ी पड़वा

9 अप्रैल को गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाया जा रहा है। यह त्योहार को ज्यादा महाराष्ट्र में मनाया जाता है। हिंदू चंद्र-सौर कैलेंडर के अनुसार नए साल का प्रतीक है। ये त्योहार वसंत की नई शुरुआत का प्रतीक है। इस त्योहार पर घरों को रंगोली, आम के पत्तों और गुड़ी झंडे से सजाया जाता है। आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार के रंग में रंगे नजर आए। मराठी परिवार से ताल्लुक रखने वालीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हर साल इस त्योहार को सेलिब्रेट करती हैं। इस साल भी एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट किया। उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

 


K-Drama मूमेंट्स: साउथ कोरिया के रंग में रंगी 21 साल की अनुष्का सेन

 

21 साल की अनुष्का सेन के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। अनुष्का सेन हाल ही में अपना घर खरीदा था। एक्टिंग में तो वे दमदार है ही, मगर फैंडम में भी किसी से कम नहीं है। खबरें हैं कि वह जल्द ही कोरियन फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। सबसे खास बात ये है अनुष्का 2023 में कोरियन ट्यूरिज्म की एम्बेसडर चुनी गई थी। इन सबके बीच अनुष्का सेन साउथ कोरिया की सैर पर निकल पड़ी हैं। साउथ कोरिया में एंजाॅय करते हुए अनुष्का सेन K-Drama मूमेंट्स को भी जी रही हैं। अपने साउथ कोरिया ट्रिप के दौरान अनुष्का सेन बुसान भी पहुंचीं, जहां उन्होंने दक्षिण कोरिया के रंग में रंगी नजर आईं। 

 

शादीशुदा वरुण बडोला का संगीता घोष संग प्यार..चलाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर! 

 

कुछ तो लोग कहेंगे...लोगों का काम है कहना..ये लाइन मनोरंजन जगत के स्टार्स लाइफ पर बिल्कुल ठीक बैठती है। कब किस स्टार का नाम किसी हीरोइन से तो किस एक्ट्रेस का नाम किसी हीरो से जुड़ जाए कहा नहीं जा सकता। यहां तक कि शादीशुदा स्टार्स का नाम भी उनके को-स्टार से जुड़ने में वक्त नहीं लगता। ऐसा ही कुछ अस्तित्व: एक प्रेम कहानी', 'कोशिश: एक आशा', 'एक चाबी है पड़ोस में', 'और फिर सुबह होगी' शोज में खास पहचान बनाने वाले वरुण बडोला के साथ भी हुआ। सालों पहले उनका नाम एक को-एक्ट्रेस संग नाम जुड़ा।

 


जुड़वां बच्चों की मां बनने के बाद भुलक्कड़ हो गईं हैं रूबीना

 

टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक इस समय अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज यानि मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रूबीना ने 27 नवंबर 2023 को जुड़वा बेटियों एधा और जीवा का स्वागत किया। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में बात की है। 9 अप्रैल 2024 को रूबीना ने अपने पॉडकास्ट 'किसी ने बताया नहीं' का नया एपिसोड शेयर किया जिसमें उन्होंने पैरेंट बनने के बाद की लाइफ पर बात की। एपिसोड में उनके साथ गेस्ट के तौर पर न्यू मॉम और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा थीं। बता दें कि सुगंधा मिश्रा की एक प्यारी सी बेटी है। उन्होंने दिसंबर, 2023 में बेटी को जन्म दिया था। जबकि रूबीना नवंबर 2024 में मां बनी हैं। शो में दोनों ने अपनी-अपनी मदरहुड जर्नी के एक्सपीरियंस के बारे में बात की। इस दौरान
रूबीना ने बताया कि जुड़वा बेटियों की मां बनने के बाद वह काफी भुलक्कड़ हो गई हैं। उन्हें याद नहीं रहता कि उन्होंने किस बेटी को दूध पिला दिया है। 

 

दिल चुरा लेगा बबल उड़ाती मालती मैरी का शरारती अंदाज

 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस इंडस्ट्री की सबसे छोटी चर्चित स्टार किड है। मां की तरह ही मालती मैरी भी आए दिन चर्चा में आ जाती हैं। फैंस मां-बेटी के इस प्यार भरे रिश्ते पर उनके प्रशंसक भी जान छिड़कते हैं। वे मालती मैरी की नई तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते हैं।उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती है। हों भी क्यों ना आखिर मालती मैरी हैं ही इतनी क्यूट। हाल ही में पीसी ने बेटी मालती मैरी की प्यारी सी तस्वीर शेयर की जिसमें वह बारिश का मजा लेती दिख रही हैं। सामने आई तस्वीर में मालती का शरारती अंदाज देखने को मिल रहा है। 

Pics: सीट पर नाम..जुदा-सा रंग..नीता अंबानी ने खरीदी  Rolls-Royce Phantom VIII

 

 भारत के सबसे बड़े कारोबारी घरानों में शुमार अंबानी फैमिली अपनी असाधारण लाइफस्टाइल के बारे में जानी जाती है। डाउन टू अर्थ रहने वाले अंबानी फैमिली के हर शख्स के शौक के तो क्या ही कहने हैं। वहीं अब  रिलायंस फाउंडेशन की प्रेसिडेंट और फाउंडर नीता अंबानी ने Rolls-Royce Phantom VIII खरीदी है। विशेष रोज क्वार्ट्ज शेड में तैयार ये लग्जरी कार कितनी खास है। 

Content Writer: Smita Sharma

Taapsee PannuMathias BoeJanhvi KapoorShikhar PahariyaAnupam KherShraddha KapoorGudi  PadwaPadmami kolapuriAnushka SenVarun BadolaSangita GhoshNita AmbaniBollywoodTelevisionHollywood

loading...