main page

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' पोस्टर आया सामने, कल होगा टीजर रिलीज

Updated 09 August, 2023 02:48:14 PM

विधु विनोद चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म '12वीं फेल' का टीजर कल होगा रिलीज, पोस्टर के साथ किया एलान

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल को लेकर अब हर तरफ चर्चा होने लगी है। ये फिल्म उन लाखों भारतीयों से प्रेरित एक रियल दमदार कहानी पर बेस्ड है जो सपने देखते हैं, कड़ी मेहनत करते हैं और फिर #Restart करने की हिम्मत भी रखते हैं। यह विधु विनोद चोपड़ा की एक अहम परियोजना है, जो सिनेमा में एक्सीलेंस की खोज में 45 साल पूरे होने का जश्न मना रही है।

 

फिल्म में प्रतिभाशाली विक्रांत मैसी एक अनूठी भूमिका में हैं जो कड़ी मेहनत और दृढ़ता के जरिए सफलता हासिल करने की भावना को जाहिर करते हैं। फिल्म के हालिया पोस्टर ने आगामी टीज़र और फिल्म के बारे में सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है। विधु विनोद चोपड़ा की यह कहानी यकीनन लोगों को पसंद आएगी क्योंकि यह लाखों लोगों से प्रेरित कहानी है। यह एक ऐसी कहानी जो देश के हर व्यक्ति के दिल में गूंजेगी!

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

 

कुछ ही घंटों पहले फिल्म का एक  पोस्टर जारी करते हुए मेकर्स ने इसे कैप्शन दिया 12वीं फेल - उन लाखों भारतीयों से प्रेरित एक दमदार सच्ची कहानी जो सपने देखते हैं, कड़ी मेहनत करते हैं और #Restart करने का साहस करते हैं। विधु विनोद चोपड़ा की एक  खास परियोजना, सिनेमा में उत्कृष्टता की खोज में 45 साल पूरे होने का जश्न। टीज़र 10 अगस्त को आएगा। तो कल यानी 10 अगस्त को आने वाले 12वीं फेल के टीज़र के लिए तैयार रहिए।

Content Editor: Sonali Sinha

Vidhi Vinod Chopra12वीं फेल12th Fail teaser12th Fail poster

loading...