main page

20 साल की हुई 'बादशाह', जानिए क्यों चर्चा में है ट्विंकल की नाभि!

Updated 28 August, 2019 11:52:55 AM

शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर बादशाह उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक है। यह फिल्म कुछ-कुछ अमेरिकी फिल्मों ''निक ऑफ टाइम'' एंड ''इफ लुक्स कुड किल'' से मिलती जुलती थी

बॉलीवुड तड़का टीम। शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर बादशाह उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक है। यह फिल्म कुछ-कुछ अमेरिकी फिल्मों 'निक ऑफ टाइम' एंड 'इफ लुक्स कुड किल' से मिलती जुलती थी। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित और भावर जैन और गिरीश जैन द्वारा प्रोड्यूस किया गया था। जॉनी लीवर, अमरीश पुरी, पंकज धीर और शरत सक्सेना की यह फिल्म, एक जासूस एजेंसी चलाने वाले राज उर्फ ​​बादशाह के जीवन पर आधारित है।

Bollywood Tadka, twinkle khanna navel

बादशाह फिल्म के 20 साल पूरे होने पर, सोशल मीडिया पर एक स्पेशल फैन पेज ने फिल्म का रिव्यू दिया। 'हम तो दीवाने हुए' गाने के एक सीन पर , कैप्शन लिखा है: “शाहरुख ने अच्छा परफॉर्म किया है, तो वहीं ट्विंकल और उनकी नाभि फिल्म के माध्यम से पूरी तरह से सही थी। अमरीश पुरी भी कॉमेडी के साथ विलेन के रूप में बहुत अच्छे हैं। ”

Bollywood Tadka, Twinkle khanna navel

खैर फैन्स की तरह ही ट्विंकल भी इस रिव्यू को पढ़कर शेयर करने से रोक नहीं पाई। इस मजाकिया पोस्ट के स्क्रीनशॉट को शेयर करने के लिए एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट किया और लिखा: “क्या मैंने कभी ऐसा कहा कि मुझे अच्छे रिव्यू नहीं मिले? बादशाह के 20 साल पूरे होने के बाद भी SRK के पास अभी भी अपने डिम्पल हैं और मेरे पास अभी भी ठीक नाभि है :) धन्यवाद आपको मुझे सुबह सुबह ये भेजने के लिए"

Bollywood Tadka, twinkle khanna navel

: Smita Sharma

20 Years Of BadshahShahrukh KhanTwinkle KhannaTwinkle NavelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...