main page

35 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन ने की आत्महत्या, कमरे में फंदे से लटकी मिली लाश

Updated 31 October, 2023 10:09:36 AM

मलयालम इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन के फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है। रेन्जुशा मेनन अब इस दुनिया में नहीं रही। 35 वर्षीय एक्ट्रेस अपने फ्लैट में मृत पाई गई। उनकी मौत की खबर से मलयालम इंडस्ट्री और फैंस के बीच शोक की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन के फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है। रेन्जुशा मेनन अब इस दुनिया में नहीं रही। 35 वर्षीय एक्ट्रेस अपने फ्लैट में मृत पाई गई। उनकी मौत की खबर से मलयालम इंडस्ट्री और फैंस के बीच शोक की लहर है।

 
रेन्जुशा मेनन ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट में एक्ट्रेस का शव मिला वहां वो अपने परिवार के साथ रहती थी। इस मामले में एक्ट्रेस के परिवार का कहना है कि सोमवार सुबह रेन्जुशा का कमरा काफी देर तक बंद था। खटखटाने पर जब दरवाजा नहीं खोला तो उसे तोड़ने पर रेन्जुशा फंदे से लटकी हुई मिली।

Bollywood Tadka

 

अभी तक एक्ट्रेस की मौत की वजह पता नहीं चल पाई है। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि रेन्जुशा ने ये कदम काम न मिलने की वजह से उठाया। वहीं काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रही थी। पुलिस ने एक्ट्रेस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  


बता दें, रेन्जुशा मेनन ने शो 'स्त्री' से अपना डेब्यू किया था और कई टीवी शोज में नजर आई थीं। इतना ही नहीं, वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Malayalam actressRenjusha Menoncommits suicideTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...