main page

Anniversary spl: 47 साल पहले आज ही के दिन दुल्हा बने थे बिग बी, शादी में जया का चांद सा चेहरा निहारते रहे थे अमिताभ बच्चन

Updated 03 June, 2020 10:48:42 AM

फिल्म इंड्स्ट्री के मैगास्टार अमिताभ बच्चन की आज मैरिज एनिवर्सरी है। 3 जून अमिताभ और जया बच्चन अपनी 47वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास दिन पर बिग भी ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों वाला एक कोलाज शेयर किया है और साथ ही एक बहुत दिलचस्प कैप्शन दिया है। जिसे देख फैंस उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं और कमैंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंड्स्ट्री के मैगास्टार अमिताभ बच्चन की आज मैरिज एनिवर्सरी है। 3 जून अमिताभ और जया बच्चन अपनी 47वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास दिन पर बिग भी ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों वाला एक कोलाज शेयर किया है और साथ ही एक बहुत दिलचस्प कैप्शन दिया है। जिसे देख फैंस उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं और कमैंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
शादी वाली तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 47 साल..आज..3 जून, 1973.. इस दिन हमने 'जंजीर' की सफलता पर पहली बार फ्रेंड्ज के साथ लंदन जाने के बारे में सोचा था। मेरे पिता ने पूछा किसके साथ जा रहे हो ? तब मैने कहा किसके, तो उन्होंने कहा तुम्हें वहां जाने से पहले शादी करनी होगी.. नही तो तुम नहीं जा रहे.. तो ऐसे में मैने उनकी आज्ञा का पालन किया।

 

वायरल तस्वीरों अमिताभ और जया की शादी के मंडप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। अमिताभ जया के माथे पर टीका लगाते और हवन कुंड के आगे बैठे नजर आ रहे हैं। जया बच्चन ने शादी का लाल जोड़ा पहना हुआ है और बिग बी शेरवानी में हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो 'बंसी बिरजू' फिल्म में अमिताभ और जया की साथ नजर आए थे। ये उनकी पहली फिल्म थी जिसमें दोनों ने एक साथ काम किया था। फिल्म साल 1972 में रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ और जया की पहली मुलाकात फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर हुई थी। वहीं दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

Bollywood Tadka

साल 1973, 3 जून को कपल शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के बाद अमिताभ और जया के दो बच्चे हुए- श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन। अभिषेक ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी, जिससे उनको बेटी हुई। बेटी का नाम अराध्या है।

Edited By: suman prajapati

47 years agotodayAmitabh bachchanJayatiedmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...