main page

Bigg Boss: इस बार शहनाज गिल के नाम होगी ट्राॅफी ! 'पंजाब की कैटरीना' की ये खूबियां देती हैं संकेत

11 February, 2020 04:29:57 PM

''बिग बाॅस 13'' का ग्रैंड फिनाले काफी नजदीक है। 15 फरवरी को पता चल जाएगा कि इस सीजन की ट्राॅफी किसके नाम होगी। इस समय बिग बाॅस के घर में 7 सदस्य बचे हैं। इन 7 सदस्यों में से जहां सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज फिनाले में पहुिंचे गए हैं। वहीं शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा पर खतरे की तलवार हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' का ग्रैंड फिनाले काफी नजदीक है। 15 फरवरी को पता चल जाएगा कि इस सीजन की ट्राॅफी किसके नाम होगी। इस समय बिग बाॅस के घर में 7 सदस्य बचे हैं। इन 7 सदस्यों में से जहां सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज फिनाले में पहुिंचे गए हैं। वहीं शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा पर खतरे की तलवार हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अगर शहनाज इस हफ्ते बच जाती हैं तो वह इस सीजन की ट्राॅफी अपने नाम कर सकती हैं। फैंस भी रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज और आसिम को टाॅप 4 में देखते हैं। बिग बाॅस की पूरी जर्नी की बात करें तो शहनाज के जीतने के काफी चांस हैं। आज इस पैकेज में हम आपको बताएंगे कि क्यों शहनाज कौर गिल ट्रॉफी घर ले जाने की हकदार हैं।

Bollywood Tadka

एंटरटेनमेंट की क्वीन

शहनाज ने शो के शुरुआत से ही लोगों को से एंटरटेनमेंट का डोज दिया है। शहनाज ने अपनी एंट्री से ही लोगों के दिल जीत लिया था। सीजन के प्रीमियर पर सलमान के साथ शहनाज की मस्ती को लोगों ने काफी पसंद किया। घर में भी शहनाज को कई बार कंटेस्टेंट की नकल उतारते देखा गया है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं शहनाज कई बार बिग बाॅस को भी प्यार से धमकी देती दिखीं हैं। शहनाज को कई बार कौए से भी बात करते देखा जाता है। 

Bollywood Tadka

शहनाज का चुलबुलापन उन्हें और भी खास बनाता है। शहनाज ने घर में इंटरटेरमेंट का तड़का लगाया। वह मेहमानों की पसंदीदा भी रही हैं। 

Bollywood Tadka

टास्क जीतने की दीवानगी

एंटरटेनमेंट ही नहीं शहनाज के अंदर हर टास्क को जीतने की दीवानगी भी शो के अंदर देखने को मिली। वह हर टास्क में गर्मजोशी से हिस्सा लेते हैं। हमेशा अपनी टीम के लिए एक मजबूत कड़ी बने रहते हैं।

Bollywood Tadka

लव एंगल

शो में शुरुआत में शहनाज का पारस संग लव एंगल भी देखने को मिला था। हालांकि पारस संग उनका कनेक्शन ज्यादा देर नहीं चला। पारस के बाद शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया।

Bollywood Tadka

धीरे-धीरे शहनाज सिद्धार्थ के काफी नजदीक हो गई। शहनाज और सिद्धार्थ को अक्सर स्पेशल बाॅन्ड शेयर करते देखा गया। शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती और उनकी नोक-झोंक को भी फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस उन्हें सिडनाज नाम दिया है। 

Bollywood Tadka

शो में दिखा शहनाज का हर रंग
 

बता दें कि शो में केवल शहनाज एक ऐसे पहले इंसान है जिसका हर रंग लोगों को देखने को मिला। एक ओर जहां सिद्धार्थ, शहनाज, आसिम और आरती की दोस्ती घर के अंदर एक मिसाल बनी। वहीं उनकी दुश्मन हिमांशी खुराना के घर में आने के बाद शहनाज का इमोशनल साइड भी शो में देखने को मिला। शहनाज-सिद्धार्थ की दोस्ती में आईं अप एंड डाउन ने भी काफी सुर्खियां बटौरी। कई टास्क में वह अपने स्टैंड के लिए दोस्तों से भी लड़ती दिखीं। 

Bollywood Tadka

गेम चेंजर

शहनाज ने टास्क में कई बार गेम को चेंज किया है। शहनाज ही घर की एक ऐसी कंटेस्टेंट थीं जिनकी हर किसी के साथ बनती हैं। शहनाज का एक फिल्प सभी कंटेस्टेंट की गेम को बदल देता है। शो में कई बार देखा गया है कि शहनाज टास्क के दौरान कई तरह के फिल्प मारकर कई बार अपनों को भी दुख दे देती थीं। 


shehnaz kaur gillbigg boss 13showwinnerpunjab ki katrina kaifsiddharth shuklasalman khansidnaazentertainment queenBollywoodBollywood News and GossipcelebrityTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...