main page

76 की उम्र में काजोल की मां का हॉट लुक आया सामने, बेटी तनीषा संग पूल किनारे की मस्ती

Updated 04 March, 2020 08:41:01 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने 3 मार्च को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने इस खास दिन को तनीषा ने फ्रेंड्स और मां तनुजा के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें तनीषा ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने 3 मार्च को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने इस खास दिन को तनीषा ने फ्रेंड्स और मां तनुजा के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें तनीषा ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में तनीषा मां और फ्रेंड्स संग पूल किनारे मस्ती करती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में 76 की तनुजा ब्लू कलर की स्विमसूट में बोल्ड दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं तनीषा ब्लू कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। तनुजा और तनीषा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि तनीषा अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। बिग बॉस में आने के बाद तनीषा की काफी फैन फॉलोइंग बनी है हालांकि, फिल्मों में उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई। 

Bollywood Tadka

फिल्मी करियर की बात करें तो तनीषा अब तक फिल्म 'तुम मिलो तो सही', 'सरकार राज', 'वन टू थ्री' आदि में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह रियलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात और कॉमेडी नाइट बचाओ में भी नजर आई हैं।
 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

tanujabold lookpicture viraltanishaa mukerjikajolajay devgnBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...