main page

प्रेग्नेंसी में बोल्ड लुक दिखा किश्वर मर्चेंट ने लूटी वाहवाही, ग्रीन गाउन में फ्लाॅन्ट किया 9 महीने प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 21 August, 2021 02:13:23 PM

ब‍िग बॉस 9'' की कंटेस्‍टेंट और टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। किश्वर 9 महीने प्रेग्नेंट हैं और अब कभी भी मां बन सकती है। हालांकि वह नवर्स होने की जगह इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंडाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है। हाल ही में किश्वर मर्चेंट ने अपनी प्रेग्नेंसी के नौवें महीने बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसमें वह बड़े ही काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लुक की बात करें तो किश्वर ग्रीन कलर की ऑफ शो

मुंबई: 'ब‍िग बॉस 9' की कंटेस्‍टेंट और टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। किश्वर 9 महीने प्रेग्नेंट हैं और अब कभी भी मां बन सकती है। हालांकि वह नवर्स होने की जगह इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंडाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में किश्वर मर्चेंट ने अपनी प्रेग्नेंसी के नौवें महीने बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसमें वह बड़े ही काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लुक की बात करें तो किश्वर ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर आउटफिट में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में वह वन शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में किश्वर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है।

Bollywood Tadka

इस फोटोशूट से पहले किश्वर ने कई और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर चुकी हैं जिसमें वह कभी मोनोकनी तो कभी बॉडीशेप ड्रेस में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

शादी के पांच साल बाद 40 की उम्र में मां बनेगीं किश्वर 

किश्वर मर्चेंट शादी के पांच साल बाद 40 साल एज में मां बनने जा रही हैं इसलिए उनके लिए यह पल सबसे खास और अहम है। किश्वर मर्चेंट अपने पति सुयश राय के साथ हर एक पल मस्ती के साथ गुजार देना चाहती हैं।

Bollywood Tadka

किश्वर ने सुयश लंबे समय तक डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी। दोनों की उम्र में 8 साल का अंतर है। किश्वर पति से बड़ी है। 

Content Writer: Smita Sharma

9 months pregnantKishwer Merchantflauntedbaby bumpbold phothsootLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...